विदेश का वीजा न लगने के कारण युवक ने किया सुसाइड, पार्क में फंदा लगाकर दी जान

punjabkesari.in Sunday, Aug 14, 2022 - 12:22 PM (IST)

कैथल(जयपाल): आजकल युवाओं में विदेश जाने का क्रेज सर चढ़कर बोल रहा है और हर कोई युवा विदेश में जाकर अपना भविष्य बनाना चाहता है..परंतु यही विदेश जाने का क्रेज कई युवाओं के लिए फांसी का फंदा भी बन रहा है। ताजा मामला सामने आया है कैथल से जहां वीजा न लगने के कारण एक युवक ने पार्क में फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। मृतक की पहचान वीरेंद्र के रूप में हुई है। 

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि वीरेंद्र में विदेश जाने का काफी क्रेज था जिसको लेकर वह काफी दिनों से इसकी तैयारी भी कर रहा था। पर कुछ दिन पहले जब विदेश जाने के लिए उसका वीजा नहीं लगा तो वह मानसिक रूप से परेशान रहने लगा।  आज सुबह 6:00 बजे उसने कैथल के सेक्टर 18 की पार्क में एक पेड़ से फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। 

जांच अधिकारी कुलदीप सिंह ने बताया कि पुलिस को सुबह सूचना मिली थी कि एक युवक ने कैथल के सेक्टर 18 की पार्क की ग्रीन बेल्ट मैं एक पेड़ से लटका हुआ है। इसकी सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंचे और उन्होंने शव को नीचे उतारा तो मृतक ने हाथ में एक कड़ा डाला हुआ था जिस पर वीरेंद्र तारागढ़ लिखा हुआ था, जिसकी सूचना उन्होंने तुरंत परिजनों को दी और फिलहाल अब आगामी कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static