युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों ने दोस्त पर जहरीला पदार्थ खिलाने का लगाया आरोप

punjabkesari.in Saturday, Mar 11, 2023 - 07:49 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल) : क्षेत्र के महमूदपुर गांव संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक की मौत का मामला सामने आया है। मृतक की पहचान शुभम उम्र 17 वर्ष के रूप में हुई है। शुभम कल अपने घर से बिना किसी को बताए अपने दोस्त के घर गोहाना के देवीलाल नगर में आया था। मृतक के परिजनों का आरोप है कि शुभम के दोस्त अनुराग ने कुछ उसे जहरीला पदार्थ खिलाया है, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई है। पुलिस ने मृतकों के बयान पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आज मृतक का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के हवाले किया गया।

मृतक के पिता दयानन्द ने बताया कि मेरा लड़का शुभम कल घर से बिना बताए ही अपने दोस्त अनुराग के पर देवीलाल नगर गोहाना में आया था। कल से ही हम उसको बार-बार फोन पर संपर्क करना चाह रहे थे लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। जब उसने फोन उठाया तो उसने जहरीला पदार्थ खिलाने की बात कही थी। हमने उसके दोस्त अनुराग से जब फोन पर बात करनी चाही तो उसने हमसे फोन पर कोई बात नहीं की, न हीं उसने हमारा फोन उठाया। बाद में उसने हमें फोन करके सूचित किया कि शुभम गंभीर हालत में पड़ा हुआ है, उसे यहां से ले जाओ। जब वे वहां पहुंचे तो शुभम मृत पड़ा हुआ था। हमारा शक है कि अनुराग ने ही उसे जहरीला पदार्थ खिलाकर मारा है। 

जांच अधिकारी सत्यनारायण ने बताया कि सरकारी हॉस्पिटल से सूचना प्राप्त हुई थी कि शुभम नाम का एक युवक मृत हालत में हॉस्पिटल में आया है। इसी सूचना के आधार पर हम हॉस्पिटल पहुंचे तो वहां उसके परिजनों ने बताया कि शुभम कल घर से परिजनों को बिना बताएं अपने दोस्त अनुराग के पास गया था, जो कि गोहाना के देवीलाल नगर का रहने वाला है। दोस्त अनुराग और अन्ना ने उसे कोई नशीला जहरीला पदार्थ खिला दिया है जिससे उसकी मौत हो गई है। हमने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static