युवक की संदिग्ध हालत में मौत, पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ हत्या का मुकद्दमा दर्ज

punjabkesari.in Friday, Sep 25, 2020 - 01:02 PM (IST)

तावडू : जनपद नूंह के अतंगर्त तावडू उपमंडल के ग्राम जौरासी में युवक की संदिग्ध मौत के कारण गांव में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलते ही खोरीकलां पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई। बलवंत पुत्र मीर सिंह निवासी जौरासी ने थाने में प्राथमिक दर्ज करा बयान दिया है कि मेरा पुत्र रोहित जो कि सोनू पुत्र धर्मपाल के ट्रैक्टर पर बतौर चालक कार्यरत है। 22 सितंबर को प्रात: ट्रैक्टर लेकर गांव में ही जुताई के लिए निकल गया।

खेत जोत कर दोपहर 2 बजे के करीब घर आया, उसके बाद के सांय 7 बजे सोनू के साथ खेत जोतने गया, जिनके पास अलग-अलग ट्रैक्टर थे। रात्रि 2 बजे सोनू ने घर में बताया कि आपका लड़का रोहित भिवाड़ी स्थित विनायक अस्पताल में भर्ती है। मुझे अभी आनंद पुत्र उदय सिंह ने अपने 9540034439 से मेरे पास फोन किया कि उसकी गाड़ी में रोहित को देविद्र उर्फ टिल्लू पुत्र कुलदीप संजीव पुत्र कृष्ण उर्फ अरोड़ा पवन उर्फ पोली पुत्र सतबीर निवासियान जौरासी व राहुल डागर निवासी अलीपुर विनायक अस्पताल भिवाड़ी लेकर गए है, जिसके बाद परिवार के साथ विनायक अस्पताल पहुंचे तो देखा कि उनका लड़का मृत अवस्था में पड़ा था औऱ उपरोक्त व्यक्ति भी अस्पताल में ही थे।

इसके बाद अपने लड़के को जिला मुख्यालय स्थित अस्पताल लेकर गया जहां पर चिकित्सक ने रोहित को मृत घोषित कर दिया। पीड़िता पिता का आरोप है कि उक्त आरोपितों ने ही उसके बेटे की हत्या की है। सोनू ने बताया कि रोहित ने फोन पर बताया था कि मैं उपरोक्त आरोपितों से मिलने जा रहा हूं। पुलिस ने बलवंत के बयान पर 4 युवकों के विरुद्ध मामला दर्ज कर कार्रवाई प्रारंभ कर दी है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static