संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आंशका

punjabkesari.in Thursday, Sep 08, 2022 - 09:17 AM (IST)

बहादुरगढ़ : शहर की प्रीतम कॉलोनी के रहने वाले एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। परिजनों ने जहरीले पदार्थ युक्त शराब पिलाकर युवक की जान लेने की आशंका जताई है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने एक युवक के खिलाफ नामजद सहित अन्य अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।  पुलिस ने बुधवार को नागरिक अस्पताल में चिकित्सकों के पैनल से शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। मृतक की पहचान अंकित (28) के रूप में हुई है। अंकित बादली रोड स्थित प्रीतम कॉलोनी का रहने वाला था। पुलिस में दी शिकायत के अनुसार, अंकित मंगलवार की सुबह 11 बजे घर से निकला था। 

जाते वक्त वह कह गया था कि उसे किसी से पैसे लेने हैं। पैसे लेते ही वापस आ जाएगा, लेकिन काफी देर तक नहीं आया। बहुत देर इंतजार करने के बाद मां सुशीला ने अंकित के पास फोन किया। कई बार प्रयास करने के बाद कॉल रिसीव हुई। फोन पर गौरव नाम के लड़के ने बात की।  उसने बताया कि अंकित की तबीयत खराब हो गई है फिर सुशीला ने कहा कि इसको घर ले आओ। कुछ देर बाद गौरव व 2 अन्य युवक गाड़ी में अंकित को घर ले आए। उस वक्त अंकित बेसुध था। उसके मुंह से खून निकल रहा था फिर परिजन उसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में ले गए जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। 

सूचना मिलते ही थाना शहर पुलिस अस्पताल में पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई शुरू की। बुधवार को पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया गया। कुछ वर्ष पहले ही अंकित की शादी हुई थी। जांच अधिकारी कर्ण सिंह का कहना है कि इस मामले में विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static