शिकारियों की गोली लगने से युवक की मौत, ग्रामीणों ने शव के साथ दिया धरना

punjabkesari.in Saturday, Dec 08, 2018 - 04:13 PM (IST)

नारायणगढ़(चंदेष): अंबाला के उपमंडल नारायणगढ़ के गांव बड़ी कोहड़ी के जंगल में घात लगाकर बैठे तीन शिकारी की बन्दूक से गोली चलने के कारण एक 26 वर्षीय युवक की मौत हो गई, वहीं मृतक युवक के साथ दो अन्य युवक बाल-बाल बचे। वहीं सूचना मिलने पर डीएसपी सहित पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव कब्जे में लिया व मौके से दो आरोपी गिरफ्तार किए। इस मामले में एक अन्य आरोपी मौके से फरार हो गया। शहजादपुर पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ जान मारने के इरादे से मर्डर व आर्म एक्ट के तहत मामला दर्ज किया। मरने वाले की पहचान इसरान निवासी वासलपुर के रूप में हुई।

PunjabKesari, ambala news, murder, protest

जानकारी के अनुसार, गांव वासलपुर के इसरान, बसीर अहमद व सकील अहमद जो मजदूरी का काम करते हैं, कल देर शाम को वह आपना काम खत्म कर घर वापस आ रहे थे कि जैसे ही वह जंगल के रास्ते मे पहुंचे, तो पहले से घात लगाकर बैठे तीन शिकारियों ने उनकी आहट परगोली चला दी। जिसपर इसरान को गोली लग गई, उसके साथ के दोनों युवक बाल-बाल बच गए। वहीं इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया।

PunjabKesari, ambala, shikara, jungle

गांव के पूर्व सरपंच का आरोप था कि जंगल के पास ही लोगों के खेत हैं और बेगना नदी भी है। वहीं गांव के ही कुछ लोग जो जंगली जानवरों का शिकार करते हैं, जिसपर गांव वालों ने कई बार शिकार करने से मना किया, लेकिन वे नहीं माने।

वहीं शव का पोस्टमार्टम होने पर परिजनों व ग्रामीणों ने शव लेने से इंकार करते हुए शव के साथ सिविल अस्पताल मे धरने पर बैठ गए। उन्होंने पुलिस की कार्य प्रणाली पर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि तीसरा आरोपी क्षेत्र के बड़े नेता का बेटा है, पुलिस जबतक उसे गिरफ्तार नहीं करती वह शव नहीं लेकर जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static