युवाओं ने पुलिस भर्ती परीक्षा में धांधली का आरोप लगा किया प्रदर्शन

punjabkesari.in Monday, Oct 18, 2021 - 06:37 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी): हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग द्वारा हालही में आयोजित की गई पुलिस सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा में गड़बडिय़ों का आरोप लगाते हुए सैकड़ों युवाओं ने आज एचएसएससी कार्यालय का घेराव करते हुए धरना दिया। युवाओं की मांग है कि गलत प्रश्न पत्र वितरण के चलते गुरुग्राम और रेवाड़ी के तीन केंद्रों पर ही नहीं बल्कि सब-इंस्पेक्टर पद की परीक्षा का दोबारा आयोजन किया जाए।

एसआई के लिए 26 सितंबर को परीक्षा का आयोजन किया गया था। युवाओं ने बताया कि एचएसएससी ने उन उम्मीदवारों के लिए फिर से परीक्षा आयोजित करवाई है, जिन्होंने सरकारी सीनियर सैकेंडरी स्कूल झाड़सा गुरुग्राम, मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर-46 गुरुग्राम और सैनी सीनियर सेकेंडरी स्कूल रेवाड़ी में परीक्षा दी थी। उन्होंने कहा कि इससे यह परीक्षा खेल बन गई है। एसआई भर्ती के लिए चार परीक्षाएं हो चुकी हैं और भर्ती का अभी कोई अता-पता नहीं है।

युवाओं ने कहा कि इस परीक्षा में पारदर्शिता व निष्पक्षता का कहीं नामो निशान नहीं है। न ही अभ्यर्थियों की कहीं सुनवाई हो रही है। इस भर्ती के संदर्भ में हाईकोर्ट में केस भी दायर किया गया है। हरियाणा के विभिन्न जिलों से आए अभ्यार्थियों ने कहा कि एसआई भर्ती परीक्षा में पूछे गए सवालों के बारे में पूरा प्रदेश जानता है। ऐसे में सरकार को चाहिए कि इस परीक्षा को रद्द करके दोबारा आयोजित किया जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static