घर पर मौजूद नहीं थे मां-बाप, युवक ने मौका देख नाबालिग के साथ किया गंदा काम

punjabkesari.in Thursday, Feb 06, 2020 - 08:02 PM (IST)

पलवल(दिनेश): पलवल के एक गांव में 16 वर्षीय नाबालिग लड़की को घर में अकेला देख 25 वर्षीय युवक द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। लड़की ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी युवक ने उसके माता-पिता व भाई काे जान से मारने की धमकी दे डाली। परिजनाें ने इसकी शिकायत पुलिस काे दी। महिला थाना पुलिस ने शिकायत पर नामजद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पलवल महिला थाना प्रभारी हीरामणी ने बताया कि 16 वर्षीय नाबालिग लड़की ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसके पड़ोस में गांव लाडिय़ाका निवासी जयभगवान उर्फ सोनू किराए के मकान में रहता था। उसके माता-पिता काम पर चले जाते है। 12 जनवरी को भी माता-पिता काम पर गए हुए थे और वह घर अकेली थी। उसी दौरान मौका देख जयभगवान घर में घुस आया और जबरन दुष्कर्म किया।

पीड़िता ने जब विरोध किया तो जयभगवान ने उसके माता-पिता व भाई को जान से मारने देने की धमकी दी। जिसकी वजह से पीड़िता चुप रही। पीड़िता ने आपबीती अपनी बुआ को बताई तो परिजनों को पता चला। लेकिन जब इस बात का पता जयभगवान को चला तो वह वहां से कमरा खाली कर पलवल में रहने लगा। परिजनों की मदद से पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static