युवक को बुलेट से पटाखा बजाना पड़ा महंगा, यातायात पुलिस ने काटा 23 हजार का चालान

punjabkesari.in Monday, Feb 17, 2020 - 01:45 PM (IST)

सिरसा (कौशिक) : पटाखे बजाने जैसी हरकत एक युवक को महंगा पड़ गया। पुलिस सुभाष चौक पर राहगीरी कार्यक्रम में मौजूद थी। बुलेट सवार बाइक से पटाखे जैसी आवाज निकालता हुआ जा रहा था। पुलिस ने तुरंत उसे रोका और बुलेट के कागजात मांगें। कागजात न होने पर यातायात पुलिस बुलेट सवार का 23 हजार रुपए का चालान काटा। जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह सुभाष चौक पर राहगीरी कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

इस आयोजन में शहर के लोग मौज मस्ती कर रहे थे। इस दौरान यातायात पुलिस व अन्य पुलिस अधिकारी व कर्मचारी मौजूद थे। कार्यक्रम के दौरान एक युवक बुलेट बाइक लेकर सुभाष चौक की तरफ आया और बुलेट से पटाखे बजाने लगा। इसी दौरान यातायात पुलिस ने उक्त बुलेट सवार को रोका और बाइक के कागजात मांगें। बाइक सवार के पास कागजात न होने के कारण पुलिस उसका बाइक जब्त कर लिया और 23 हजार रुपए का चालान काटकर उसके हाथ में थमा दिया।

यातायात थाना प्रभारी बहादुर सिंह ने बताया कि ट्रैफिक पुलिस लगातार स्कूल, कालेजों और अन्य संस्थानों में जाकर ट्रैफिक के नियमों के बारे में जानकारी दे रही है। ट्रैफिक पुलिस ने नए ट्रैफिक नियमों के साथ-साथ भारी भरकम चालान की भी जानकारी दी ताकि लोग पहले से सतर्क हो जाएं और अपने वाहन के साथ पूरे कागज और दोपहिया वाहन पर हैल्मेट पहनकर चलें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static