अहीर रेजिमेंट के लिए रैली निकालने के बहाने युवकों ने की गुंडागर्दी, युवती की कार का शीशा तोड़ा

punjabkesari.in Monday, May 16, 2022 - 12:11 PM (IST)

गुरूग्राम: अहीर रेजिमेंट की मांग कर रहे लोगों ने कल गुरुग्राम में एक अधिकार रैली निकाली, जिसके चलते शहर की सड़कों पर लंबा जाम लग गया। सैकड़ों युवाओं ने बाइक और अन्य वाहनों पर सवार होकर साइबर सिटी की सड़कों पर जमकर हुड़दंग मचाया। यही नहीं हुड़दंगकारियों ने एक युवती की कार का शीशा भी तोड़ दिया।

5 किलोमीटर के जाम में फंसे रहे भूखे प्यासे लोग

रैली के चलते सुबह 11 से लेकर शाम सवा 4 बजे तक इफको चौक से लेकर खेड़की दौला टोल तक ट्रैफिक बंद रहा। ट्रैफिक पुलिस ने पहले से डायवर्जन तय कर रखा था. जिसके आधार पर ही ट्रैफिक को निकाला गया। प्रदर्शन कर रहे युवक राजीव चौक पर पहुंचकर जिला उपायुक्त को ज्ञापन सौंपना चाहते थे। इस दौरान उन्होंने एक रैली निकाली जो देखते ही देखते हुडदंग में बदल गई। इसके चलते सड़क पर करीब 5 किलोमीटर का जाम लग गया। गर्मी में भूखे प्यासे लोग कई घंटे तक जाम में फंसे रहे।

अहीर रेजिमेंट का मांग को लेकर 3 महीने से चल रहा प्रदर्शन

दरअसल अहीर समुदाय के लोग सेनो में अपने समुदाय के नाम पर एक टुकडी का नाम रखने की मांग कर रहे हैं।  अहीर रेजिमेंट की मांग को लेकर गुरूग्राम के खेड़का दौला टोल प्लाजा पर एक प्रदर्शन भी चल रहा है। पिछले 90 दिनों से प्रदर्शन कर रहे लोगों ने शक्ति प्रदर्शन करने के लिए रविवार को शहर में एक रैली निकाली। टोल प्लाजा से इफको चौक तक निकाली गई इस रैली में सैकड़ों युवक बाइक, कार और अन्य वाहनों में सवार होकर शामिल हुए। रैली निकालने के बहाने युवकों ने हुडदंग करना शुरू कर दिया। जब पुलिस ने युवकों को रोकने की कोशिश की तो वों और भडक गए। युवक राजीव चौक पर पहुंचकर उपायुक्त को ज्ञापन देने की बात पर अड़े रहे। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static