रोडवेज बस में पुलिस कर्मचारी ने बच्ची से की गंदी हरकत (Watch Pics)

punjabkesari.in Monday, Jul 25, 2016 - 03:29 PM (IST)

जींद (सुमिल मराठा): हरियाणा रोडवेज बस में एक पुलिस कर्मचारी द्वारा नाबालिग बच्ची से अश्लील हरकत किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित बच्ची की मां ने मामले की शिकायत अलेवा थाना पुलिस को दी है।

 

पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी है। करनाल जिले की रहने वाली एक महिला ने अलेवा थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपनी छह वर्षीय बच्ची के साथ हरियाणा रोडवेज की बस में सवार होकर जा रहे थे। बस में भीड़ होने के कारण सीट पर बैठे एक पुलिस कर्मचारी ने उसकी बेटी को ले लिया। कुछ ही देर में सीट पर बैठा पुलिस कर्मचारी उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा। जब उसने विरोध जताया तो उसे पुलिस अधिकारी कहते हुए धमकी देने लगा।  

 

परिवार के सदस्यों ने बताया कि बच्ची जींद से अपने घर करनाल जा रही थी तो बस में सिट न होने के कारण पुलिस कर्मचारी ने बच्ची को अपनी गोद में ले लिया और भीड़ का फायदा उठाकर बच्ची से छेड़खानी करने लगा और सवारी के देखेने पर सवारियों ने देखने पर विरोध जताया तो उसे पुलिस अधिकारी धमकी देने लगा। सवारियों ने पुलिस कर्मचारी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है।

 

वहीं, महिला इंस्पैक्टर रोशनी देवी ने इस मामले में बताया कि एक पुलिस कर्मचारी द्वारा रोडवेज बस में 5 साल की बच्ची से छेड़छाड़ करने की शिकायत मिली थी। पुलिस ने बच्ची और पुलिस कर्मचारी का मैडिकल करवाया गया है और पुलिस कर्मचारी के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत के मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच जारी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static