हादसों का शनिवार: पिअकप को ट्रैक्टर-ट्राली ने मारी टक्कर...गाड़ी से उछल बाहर गिरे बच्चे, हुई मौत

punjabkesari.in Sunday, Feb 07, 2016 - 01:32 PM (IST)

कैथल (रमन गुप्ता): कैथल में शनिवार को तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला और जींद रोड पर दो अलग-अलग हादसों में दो मासूम बच्चो सहित 3 लोगों की मौत हो गई व दो लोग घायल हो गए। मृतक बच्चे भाई-बहन है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामलों की जांच शुरू कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए कैथल भिजवाया।

जानकारी के अनुसार कैथल में रहने वाले एक मजदूर परिवार के लोग एक पिअकप गाड़ी में बैठ कर राजौद की ओर जा रहे थे जब वे लोग शनशाईन स्कूल के पास पहुंचे तो आगे एक एक हादसा हुआ पड़ा था जिसमें गांव तीतरम वासी सतीश जिसकी आयु 20 साल के करीब थी अपनी मां को मोटरसाइकल बिठा कर कैथल की ओर आ रहा था।
 

रास्ते में रोडवेज की बस ने उसे टक्कर मार दी जिससे उसकी मौत हो गई और उसकी मां घायल हो गई जिससे मार्ग पर वाहनों का जाम था और मजदूर परिवार की पिकअप गाड़ी भी जाम की वजह से किनारे पर खड़ी थी तभी पीछे से आ रहे एक ट्रैक्टर-ट्राली ने गाड़ी को टक्कर मार दी जिससे गांड़ी में बैठे पन्नालाल मजदूर के दो बच्चों जिनकी आयु 3 साल और 5 साल है गाड़ी से उछल कर नीचे जा गिरे और ट्रैक्टर-ट्राली के नीचे आ गए जिससे दोनों की मौके पर मौत हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static