रिश्ता हुआ दागदार, CCTV में कैद हुई कलयुगी बाप की काली करतूत (Pics)

punjabkesari.in Monday, Nov 16, 2015 - 11:37 AM (IST)

कुरुक्षेत्र (विनोद खुगंर): धर्मनगरी कुरुक्षेत्र के कस्बा लाडवा में एक बार फिर शर्मनाक हरकत होने का मामला सामने आया है। जी हां, कलयुगी बाप अपनी दूध पीती बच्ची को अनाथ आश्रम के बाहर छोड़कर फरार हो गया।

इतना ही नहीं यह सारी करतूत आश्रम के बाहर लगे सी.सी.टी.वी. में कैद भी हो गई। पुलिस की माने तो आरोपी व्यक्ति का तलाक हो गया है और बच्ची को वह छोड़ना चाहता था, जिसके चलते उसने यह कदम उठाया है।

वहीं, एक बाप की इस करतूत से एक रिश्ता तो दागदार हुआ ही है। साथ ही एक दूध पीती बच्ची बेघर भी हुई है। लाडवा अनाथ आश्रम के संचालक की माने तो व्यक्ति नशा भी करता है। शायद उसने यह करतूत नशे की हालत में की हो, लेकिन व्यक्ति की सारी करतूत सी.सी.टी.वी. में कैद हो गई, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी शिकायत कर दी है।

वहीं, पुलिस ने आरोपी बाप को गिरफ्तार कर लिया है। मां-बाप से ठुकराए जाने के बाद बच्ची अब कुरुक्षेत्र के सरकारी अस्पातल में दाखिल है और उसका इलाज चल रहा है। बच्ची की देखभाल कर रही महिला ने बताया कि जब मां-बाप को इसकी जरूरत नहीं थी. तो इसे पैदा ही क्यों किया। आपको बता दें, कि इस व्यक्ति की पत्नी घर छोड़कर चली गई और घर में केवल यह व्यक्ति और इसकी अंधी मां है, जिसके कारण उसने यह कदम उठाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static