कृष्ण बेदी बोले, BJP अपने सिंबल पर चुनाव लड़े तो बढ़ेगा कार्यकर्त्ताओं का मनोबल

punjabkesari.in Sunday, Feb 07, 2016 - 12:44 PM (IST)

कुरुक्षेत्र (विनोद खुंगर): हरियाणा में पंचायती चुनावों के बाद अब नगर निगम और निकाय चुनाव को लेकर राजनैतिक पार्टियों ने जद्दोजहद शुरू कर दी है। इसको लेकर भाजपा नेताओं ने भी कमर कस ली है और इसको लेकर शाहबाद से विधायक और हरियाणा सरकार में राज्यमंत्री कृष्ण बेदी ने पत्रकारों को बयान देते हुए कहा कि अगर इस बार के शहरों में होने वाले निकाय और नगर निगम के चुनावों में भाजपा सिंबल पर चुनाव लड़ती है तो इससे पार्टी की साख बढ़ेगी।

उन्होंने इसको अपनी व्यक्तिगत राय बताया और कहा कि बाकी का फैसला कोर कमेटी का और पार्टी का है जैसा उनको उचित लगे वो करें। बेदी ने कहा कि पार्टी के इस कदम से कार्यकर्त्ताओं का मनोबल बढ़ेंगा। साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा ने जिस प्रकार पंचायती चुनाव शांतिपूर्ण और निष्पक्ष करवाएं हैं उसी प्रकार इन चुनाव को भी लोकतान्त्रिक तरीके से संपन्न करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि जो शैक्षणिक योग्यता पंचायती चुनाव में थी वो ही इन चुनावों में भी लागू होगी।
 

उन्होंने कहा कि उनकी सरकार चाहती है कि अब साफ-सुथरी और बेदाग़ छवि के लोग ही चुनाव लड़े। कांग्रेस और दूसरे विपक्षी दलों के आरोपों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि जो भी आरोप उनकी पार्टी के ऊपर लगाए गए हैं कि विपक्ष के नेताओं को बदले की भावना के तहत जेलों में भेजा जा रहा है वो निराधार और गलत हैं। उन्होंने कहा कि इन लोगों पर मुकद्दमे तो हुड्डा के मुख्यमंत्री रहते हुए ही हो गए थे और कोंग्रेस पार्टी की हालात अब खराब है और सारे देश में कोंग्रेस पार्टी मृत प्राय हो चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static