Paris Olympics : 3 घंटे बाद 'गोल्डन भाला' फेकेंगे Neeraj Chopra, टकटकी लगाए बैठा पूरा भारत...देखें घर का माहौल

punjabkesari.in Thursday, Aug 08, 2024 - 09:07 PM (IST)

करनाल/पानीपतः पेरिस ओलंपिक अपने अंतिम पड़ाव पर है। भारत ने अब तक 4 ब्रांज मेडल जीते हैं। अभी तक गोल्ड और सिल्वर मेडल तक कोई खिलाड़ी नहीं पहुंच पाया है। कुश्ती में भारत की उम्मीदें अभी जिंदा हैं, लेकिन जिनसे गोल्ड मेडल पक्का माना जा रहा है वो हैं टोक्यो ओलंपिक के गोल्ड मेडल विजेता नीरज चोपड़ा हैं। नीरज चोपड़ा जैवलिन थ्रो के फाइनल में आज रात 11.55 पर गोल्ड के लिए खेलेंगे।  

 

 

PunjabKesari

पिता बोले- हम मैच को लेकर बहुत उत्साहित हैं
नीरज के पिता सतीश चोपड़ा ने कहा कि हम लोग बहुत उत्साहित हैं। हम रात के 11:55 बजे का इंतजार कर रहे हैं। पूरा गांव इंतजार कर रहा है। जैसे ही 11:55 बजेंगे, वैसे ही नीरज देशवासियों की उम्मीद पर खरा उतरने की कोशिश में मैदान में उतरेगा। नीरज पूरी जी जान लगा देगा। मैच के लिए सभी तैयारियां की जा चुकी हैं। गली में बड़ी LED स्क्रीन लगाई जाएगी। कुर्सियां मंगवा ली गई हैं।

PunjabKesari

मां ने कहा- मेहनत पूरी कर रहा है बच्चा
वहीं, मां सरोज देवी ने कहा कि तैयारियां बहुत अच्छी हैं। मेहनत पूरी कर रहा है बच्चा। उम्मीद तो गोल्ड की है। बाकी किस्मत देखते हैं क्या दिलवाएगी। घर में माहौल बहुत अच्छा है। सब अच्छा चल रहा है।

नीरज चोपड़ा से सिर्फ गोल्ड मेडल की उम्मीद है, क्योंकि उन्होंने टोक्यो ओलंपिक में मेडल जीतकर देश का नाम रोशन किया था और उसके बाद भी कई टूर्नामेंट में जीत हासिल करके गोल्ड मेडल जीते हैं। नीरज की जीत के लिए करनाल की रोड धर्मशाला में हवन यज्ञ किया गया और नीरज की जीत के लिए प्रार्थना की गई।

उन्होंने कहा कि नीरज एथेलेटिक्स में ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने वाले भारत के पहले खिलाड़ी हैं । इस पेरिस ओलंपिक में भारत को अभी तक कोई गोल्ड नहीं मिला है। नीरज भारत का ये सूखा खत्म करके देश का नाम रोशन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। 

 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static