रेलवे ट्रेक पर मिला गोल्ड मेडलिस्ट हॉकी प्लेयर का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

punjabkesari.in Thursday, Aug 03, 2017 - 07:02 PM (IST)

रेवाड़ी(पवन कुमार):सोनीपत के कालूपुर गांव की रहने वाली हॉकी में नेशनल गोल्ड मेडलिस्ट खिलाड़ी ज्योति का शव रेवाड़ी जंक्शन के पास रेलवे ट्रेक पर मिला। सूचना के बाद मौके पर पहुंची ने शव को कब्जे में लिया। वहीं परिजनों ने भी ज्योति की मौत के पीछे किसी का हाथ होने की अाशंका जताई है। पुलिस जांच में सामने आया कि ज्योति ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या की है। आत्महत्या की क्या वजह थी ये अभी जांच की विषय है।
PunjabKesari
परिजनों का कहना है कि ज्योति बुधवार सुबह सोनीपत से रोहतक विश्वविद्यालय के लिए निकली थी। ज्योति ने अपनी मां से कहा था कि उसकी मार्कशीट में नाम की गलती है, जिसे ठीक करवाकर वह शाम तक घर वापिस आ जाएगी। जिसके बाद शाम सात बजे ज्योति से उसकी मां बबली की बात भी हुई। ज्योति ने कहा कि बस ख़राब हो गई थी वह घर आ रही है, लेकिन ज्योति देर रात तक घर नहीं पहुंची। उसके बाद में ज्योति का फोन भी बंद जाने लगा। जिसके बाद रात साढ़े दस बजे के करीबन जैसे ही ज्योति का फोन अॉन हुआ, रेवाड़ी रेलवे पुलिस ने ज्योति की मौत की ख़बर परिजनों को दी।
PunjabKesari
पुलिस का कहना है कि जिस ट्रेन के सामने कूदकर ज्योति ने आत्महत्या की है उसके लोको पाइलट से उनकी बात हो गई है। जिससे ये साफ हो गया है कि ये आत्महत्या का मामला है, लेकिन आत्महत्या के पीछे क्या वजह है और ज्योति रेवाड़ी कैसे पहुंची ये पुलिस जांच के बाद सामने आएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static