गुड़िया मामले में नया मोड़, आरोपी युवक के परिजनों ने लगाए पुलिस पर गंभीर आरोप(video)

punjabkesari.in Saturday, Dec 16, 2017 - 03:12 PM (IST)

उकलाना(पासा राम): उकलाना में हुए गुड़िया रेप मामला पेचीदा होता जा रहा है। अब पुलिस कार्रवाई पर सवाल उठने शुरू हो गए हैं। पुलिस द्वारा आरोपी बनाए गए युवक का भाई, माता-पिता अपने बेटे के बचाव में उतर आए हैं। उन्होंने अपने बेटे को निर्दोष बताया अौर पुलिस पर आरोप लगाया कि वे उनके बेटे की पिटाई करके जबरदस्ती उससे अपराध कबूल करवा रही है। जिसके लिए अब वे कानूनी लड़ाई लड़ेंगे। 
PunjabKesari
आरोपी की मां ने मीडिया के सामने कहा कि घटना की रात उनका बेटा पूरी रात उनके साथ सोया हुआ था। उसके साथ ही उनका दूसरा बेटा भी सोया हुआ था। सुबह 4 बजे जब उनके छोटे बेटे ने टीवी चलाया तो दूसरे बेटे जिसे पुलिस ने आरोपी बनाया है नींद से जागा अौर उन्होंने टीवी बंद करवाया। पुलिस सुबह 8 बजे उनके दोनों बेटों को पूछताछ के लिए ले गई। जिनमें से उनके एक बेटे को अभी तक नहीं छोड़ा गया है। वह अपने बेटे से मिलने के लिए कई बार थाने गई लेकिन उसे नहीं मिलाया गया। 
PunjabKesari
परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिस उनके बेटे पर अपराध कबूल करवाने के लिए लगातार दबाव बना रही है। पुलिस द्वारा पिटाई करने के बाद उनका बेटा मजबूरन अपराध कबूल कर रहा है जबकि वह निर्दोष है। आज उनकी सुनवाई करने वाला कोई नहीं है। वे चाहते हैं कि जिसने इस कांड को अंजाम दिया है उसे कड़ी से कड़ी सजा दी जाए लेकिन किसी निर्दोष को न फंसाया जाए। उनके बेटे का झोपड़ी वालों के साथ किसी प्रकार का कोई आना जाना नहीं था अौर न ही किसी प्रकार का कोई झगड़ा था। परिजनों ने कहा कि इस मामले की अच्छे से जांच कराई जाए यदि उनका बेटा दोषी पाया जाए तो बेशक उसे फांसी दे दी जाए। उन्हें कोई दिक्कत नहीं होगी। 
PunjabKesari
पुलिस द्वारा आरोपी बनाए लड़के के भाई का कहना है कि पुलिस पूरे परिवार को प्रताड़ित कर रही है। यहां तक कि उसे भी थाने बुलाकर प्रताड़ित कर पूछताछ की गई। पुलिस ने उसके भाई पर दबाव डाला अौर अपराध कबूल करने के लिए उसकी पिटाई की गई। उसने कहा कि उसका भाई निर्दोष है, वह रात भर अपने परिवार के साथ सोया रहा। निर्दोष होते हुए भी पुलिस उसके भाई को आरोपी बना रही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static