ट्रेन की चपेट में आने से महिला टीचर की मौत, छुट्टी के दिन भी खुला था स्कूल, गलती किसकी?(VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, Dec 31, 2019 - 04:48 PM (IST)

यमुनानगर (सुमित ओबेरॉय): हरियाणा के यमुनानगर में एक प्राईवेट स्कूल में पढ़ाने वाली महिला टीचर की मौत ट्रेन की चपेट में आने से हो गई। बताया जा रहा है कि टीचर की मौत उसके कानों में ईयरफोन लगे होने से हुई, जिसे रेलवे ट्रैक पार करते समय ट्रेन की आवाज नहीं सुनाई दी। लेकिन यह हादसा स्कूल मैनेजमेंट पर सवाल उठाता है कि सरकारी आदेश के बावजूद भी छुट्टी वाले दिन स्कूल क्यों खोला गया?

जानकारी के मुताबिक, महिला टीचर कैम्प के एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ाती थी और स्कूल की छुट्टी के बाद वह घर लौट रही थी तब वह हादसे का शिकार हो गई। जी आरपी पुलिस ने हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।


मृतका के पड़ोसी ने बताया गांधी नगर फाटक स्थित कुलदीप नगर निवासी 26 वर्षीय हरमिंदर कौर कैंप स्थित प्राइवेट स्कूल में अध्यापक थी। वह छुट्टी के बाद अपने घर आ रही थी उसने कान में ईयर फोन लगाए हुए थे जैसे ही वह गांधी नगर फाटक पर रेलवे लाइन पार करने लगी तो अंबाला की ओर से पैसेंजर ट्रेन आ गई और उसने ईयरफोन लगे होने की वजह से आवाज नहीं सुनी जिस कारण वह ट्रेन की चपेट में आ गई। उसे अस्पताल लेकर गए तो वहां मृत घोषित कर दिया।

एसएचओ जीआरपी सुरेश कुमार ने बताया कि युवती ने कान में एयर फोन लगाए हुए थे जिसकी वजह से उसे ट्रेन आने की आवाज नहीं सुनी ट्रैन को चपेट में आने से उसकी मौत हो गई फिर भी वह मामले की जांच कर रहे हैं।

इस हादसे में चाहे ईयर फोन की वजह मौत का कारण बनी हो। लेकिन सरकार के आदेशों के बाद भी निजी स्कूल खुल रहे हैं, जो सरकार सरकार के आदेशों को ठेंगा दिखा रहे हैं और कहीं न कहीं महिला टीचर की मौत का कारण भी बने।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static