केजरीवाल की रैली में 'दिल्ली वालों' ने किया हंगामा, आप कार्यकर्ताओं ने पीटा (VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Dec 16, 2018 - 07:07 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): आम आदमी पार्टी से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जो ये दावा करते नहीं थकते कि दिल्ली के लोग उनकी सरकार से बहुत खुश हैं। उनके इन्हीं दावों की पोल आज हरियाणा के सोनीपत जिले में खुलती नजर आई। वहीं जब केजरीवाल के दावों की पोल खुलती देख आप कार्यकर्ताओं ने अपनी गुंडई भी जाहिर कर दी। यहां तक कि आम आदमी पार्टी हरियाणा के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने तो मंच से ही 'दिल्ली वालों' को चैलेंज करते हुए बाहर आकर मिलने तक की बात कह दी।

PunjabKesari

दरअसल, दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने आज सोनीपत में स्कूल- अस्पताल रैली का आयोजन किया जो काफी हंगामेदार रही। जब केजरीवाल मंच से भाषण दे रहे थे तो डीटीसी(दिल्ली ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन) के कुछ कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर विरोध प्रदर्शन करने लगे। कर्मचारियों के प्रदर्शन के कारण हरियाणावासियों पर अपना अच्छा रूतबा जमाने में केजरीवाल को किरकिरी होने लगी, इसी बीच आप कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शनकारियों को पीट दिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि ये दिल्ली के रहने वाले थे। केजरीवाल ने प्रदर्शन करने आए युवकों को बीजेपी समर्थक बताते हुए कहा कि उनकी रैली को खराब करने के लिए ऐसा किया जा रहा है। जबकि प्रदर्शन करने आए युवक ने खुद का नाम बाल्मीकि झा बताया जो दिल्ली के सरिता विहार का रहने वाला है।

PunjabKesari

केजरीवाल भूले भाषा की मर्यादा
वहीं रैली में भाषण दे रहे केजरीवाल इतने उत्तेजित हुए कि सीएम मनोहर लाल खट्टर को पंजाबियों का मुख्यमंत्री करार दे दिया। केजरीवाल भाषा की मर्यादा भी भूल गए और कहा खट्टर, हुड्डा और चौटाला को लात मारकर भगा देना चाहिए। केजरीवाल ने सीएम खट्टर पर निशाना साधते हुए कहा कि सीएम अखबार ने इस्तेहार देकर खुद को पंजाबियों का सीएम बताते है इससे बड़ा जातिवाद क्या होगा। हुडा, खट्टर और चौटाला ने बारी-बारी प्रदेश को लूटने का काम किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static