CM खट्टर के लिए फूलों का गुलदस्ता लेकर पहुंचे थे सुशांत सिंह, सुसाइड की खबर से नेता भी हैरान

punjabkesari.in Sunday, Jun 14, 2020 - 05:04 PM (IST)

हरियाणा डेस्क(ईशा): बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि अभिनेता ने अपने घर में ही फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला खत्म कर ली। सुशांत के इस तरह दुनिया से जाने पर हर कोई हैरान है। सभी के मन में एक ही सवाल है आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया। बताया जा रहा है कि पिछले 6 महीने से सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन में थे।  
PunjabKesari
गौर रहे कि बहुत कम फिल्में देखने के शौकीन होने के बावजूद मनेाहर लाल खट्टर को सुशांत सिंह राजपूत खासे पसंद आए थे और उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की वजह से धोनी पर बनी फिल्म भी देखी थी। मुख्यमंत्री मनाेहर लाल और अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बीच अच्छी बनती थी। इस दोस्ती की शुरुआत हुई थी 6 अक्टूबर 2016 को। उन्होंने  क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी पर बनी फिल्म में धोनी का किरदार निभाने को लेकर प्रशंसा बटोरी थी बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने तब हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात की थी।  
PunjabKesari
हरियणा के उपमुख्यमंत्री ने भी सुशांत सिंह की मौत पर गहरा दुख जताया है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा बॉलीवुड अभिनेता #सुशांतसिंह राजपूत के असामयिक निधन के बारे में सुनकर झटका लगा। दिवंगत आत्मा को शांति मिले और भगवान इस नुकसान को सहने की शक्ति परिवार के सदस्यों को दें। 2020 एक बहुत कठिन वर्ष रहा है और सभी एक दूसरे का यथासंभव समर्थन करने का संकल्प लेते हैं।

PunjabKesari
वहीं कुमारी शैलजा ने  पोस्ट कर लिखा यह दुखद खबर सुनकर स्तब्ध हूँ। सुशांत सिंह राजपूत जी का जाना सिनेमा जगत के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है। उनका दमदार अभिनय हमेशा याद किया जाएगा। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे एवं परिजनों को इस पीड़ा को सहन करने की शक्ति दे।
PunjabKesari
नेता प्रतिपक्ष भूपिंद्र सिंह हुड्डा ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर अपनी पोस्ट में लिखा शानदार अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर हैरान और परेशान करने वाली है। उन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय से एक मुक़ाम हासिल किया था। दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि व शोक संतप्त परिजनों, प्रशंसकों के प्रति गहरी संवेदनाएँ। 'धोनी' के रूप में उनकी भूमिका अविस्मरणीय रहेगी।
PunjabKesari
शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने सुशात सिंह की मौत पर दुख प्रगाटाया। उन्होंने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा यह दुखद खबर सुनकर स्तब्ध हूँ। सुशांत सिंह राजपूत का जाना सिनेमा जगत के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है. उनका दमदार अभिनय हमेशा याद किया जाएगा। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे एवं परिजनों को इस पीड़ा को सहन करने की शक्ति दे। ओम शांति.”
PunjabKesari
हरियाणा के खेल मंत्री संदीप सिंह भी इस खबर से काफी हैरान है। उन्होंने लिखा Shocking ! बॉलीवुड के एक सफल युवा कलाकार के तौर पर बहुत कम समय में पहचान बनाने वाले सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर से बेहद दुख हुआ। सुशांत ऐसे कलाकार थे। जो किसी भी किरदार को जीवंत रूप देने की कला में माहिर थे। परमपिता परमात्मा से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने चरणों में स्थान दें और परिवार जनों एवं उनके चाहने वालों को दुख सहन करने की शक्ति दें।#वाहेगुरु

  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static