जेल के बाहर आए राम रहीम का वीडियो हुआ वायरल, मां से मिलने आया था अस्पताल

punjabkesari.in Wednesday, Jan 06, 2021 - 01:36 PM (IST)

डेस्क: साध्वी यौन शोषण मामले में दोषी पाए जाने के बाद डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख राम रहीम रोहतक की सुनारिया जेल में बंद है हालांकि कुछ महीने पहले ये खबरें सामने आ रही थी कि राम रहीम अपनी मां से मिलने के लिए जेल से बाहर आया था।  अभी हालही में राम रहीम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

गौरतलब है कि राम रहीम पैरोल के लिए कई बार याचिका लगा चुका है। अपनी मां की बीमारी और इलाज का हवाला देते हुए कई बार पैरोल मांगी थी।  इसके लिए सीएम ने कहा था कि स्थानीय जेल प्रशासन के पास एक दिन की छुट्टी का अधिकार होता है।


कड़ी सुरक्षा के बीच किसी ने यह वीडियो बनाया गया है  जिसमें राम रहीम भारी पुलिस बल के साथ  अस्पताल में जाते हुए दिखाई दे रहा है। वीडियो बनाने वाली साइड में राम रहीम ने हाथ जोड़कर प्रणाम भी किया है, और उसके बाद अस्पताल के कमरे के अंदर चला गया है।

बता दें कि साध्वी यौन शोषण मामले में उम्रकैद की सजा काट रहे राम रहीम को बीते साल 24 अक्टूबर को एक दिन की गुपचुप तरीके से पैरोल दी गई थी। इसके लिए भारी सुरक्षा तैनात की गई थी और बताया जा रहा है कि राम रहीम को गुरुग्राम के अस्पताल में अपनी मां के पास लेकर गए थे। वहां पर पूरा दिन रहने के बाद शाम को ही जेल में वापस लाया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static