पूर्व सरपंच व नौकर को बंधक बनाकर, फार्म हाऊस पर लूटपाट

punjabkesari.in Friday, May 17, 2019 - 12:58 PM (IST)

ददलाना (पुरुषोत्तम): बीती रात हथियारबंद बदमाशों ने बोहली गांव के पूर्व सरपंच व उसके नौकर को बंधक बनाकर फार्म हाऊस पर लूटपाट की। बदमाश दुधारू पशु, मोटरसाइकिल व इन्वर्टर बैटरी लेकर फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद दोनों किसी तरह फार्म हाऊस से निकले। घटना की सूचना मिलते ही डी.एस.पी. व बोहली चौकी प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने पूर्व सरपंच की शिकायत के आधार पर मामले की छानबीन कर दी है।

बोहली के पूर्व सरपंच सज्जन सिंह का सिंहपुरा गांव के पास ड्रेन नंबर-8 पर फार्म हाऊस है। बुधवार की रात पूर्व सरपंच अपने नौकर सुनील कुमार के साथ फार्म हाऊस पर सोया हुआ था। मध्यरात्रि के बाद आधा दर्जन हथियारबंद बदमाश फार्म हाऊस पर दाखिल हुए। बदमाशों ने फार्म हाऊस में घुसते ही पूर्व सरपंच और नौकर को गन प्वाइंट पर ले लिया और दोनों को एक कमरे में ले गए। जहां बदमाशों ने एक गमछे के 2 टुकड़े किए और दोनों को बांध कर कमरे को बाहर से बंद कर दिया। बदमाशों ने दोनों के मोबाइल फोन छीन लिए। सज्जन सिंह का मोबाइल बदमाशों ने छत पर फैंक दिए, जबकि नौकर सुनील का एंड्रोयड फोन अपने साथ ले गए।

सी.सी.टी.वी. फुटेज खंगाल रही पुलिस
बदमाशों का सुराग लगाने के लिए पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। पुलिस ने आसपास की फैक्टरियों के बाहर लगे सी.सी.टी.वी. खंगाले। फुटेज में पुलिस के सामने आया है कि बदमाश पिकअप गाड़ी लेकर आए थे। पुलिस ने पूर्व सरपंच की शिकायत के आधार पर जांच-पड़ताल तेज कर दी है।

बोहली पूर्व सरपंच सज्जन सिंह व उसके नौकर सुनील कुमार को बंधक बनाकर लूटपाट करने की शिकायत मिली है। शिकायत के आधार पर 6 अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इसके अलावा आसपास की फैक्टरियों में लगे सी.सी.टी.वी. की फुटेज को भी खंगाला गया है। जल्द ही आरोपित पुलिस की गिरफ्त में होंगे।
-राजेश कुमार, प्रभारी, 
बोहली चौकी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static