राजनीतिक पार्टी बनाकर लड़ेंगे 2019 का चुनाव: सांसद सैनी

punjabkesari.in Sunday, Jan 21, 2018 - 08:22 PM (IST)

पानीपत (सुरजीत खर्ब) : कुरूक्षेत्र के सांसद राजकुमार सैनी ने कहा कि भविष्य में एक राजनीितक दल बनाकर जनता के बीच आऐगे तथा  जनभावना के अनुरूप इस देश के अंदर एक पारिवारिक रोजगार, किसान मजदूर की संझा पालिसी को लागू करवाने का काम करेंगे। यहां लोकतंत्र सुरक्षा मंच के जिला प्रधान रितेश शर्मा के असंध रोड स्थित निवास पर पंजाब केसरी के साथ बातचीत में सांसद सैनी ने यह बात कही।

सांसद सैनी ने कहा कि प्रजातंत्र को कठपुतली बनाने वाला राज्यसभा है, जैसे तीन तलाक को चुने हुए 100 प्रतिशत सांसद पास करते है, लेकिन नोमिनेटिड लोग उसे रिजैक्ट कर देते है इसके विरोध के लिए आंदोलन चलऐंगे।

उन्होंने कहा कि जल्दी ही नया राजनीतिक दल बनाऐंगे लेकिन उससे पहले जिन लोगों ने मुझे चुन रखा है, उनके रोजगार व समस्याओं को दूर करवाऊंगा, कुछ लोग कहते हे कि मैं सरकार में भी हूं तथा विरोध भी कर रहे है। घर में बैठकर भी अच्छी बुरी बात की विवेचना होती है। हम भी अपनी जनता के बारे में विवेचना करते है। मैं दलगत राजनीति का हिस्सा नही हूं। जो सही होता है, सही की बात करता हूं, गलत होता है, गलत की बात करता है।

जैसे सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि ऐसे आरक्षण किसी के दबाव में नहीं दिया जा सकता, मैंने पार्टी को भी चेताया था लेकिन इतनी बड़ी पार्टी फिर राजनीति के तहत आरक्षण देने की बात करती है। मिस गाइड करके हरियाण को जलाने का काम किया, हम हरियाणा में राजनीति माहौल बनाऐंगे जो देशभक्तों ने सोचा था, वैसा महौल पैदा करेंगे कल से नेता जी सुभाष चंद्र बोस की जयंती मनाने के साथ यह कार्यक्रम शुरू होगा। 

बढ़ते अपराध पर उन्होंने कहा कि हरियाणा में मनोवृति, सोशल मीडिया के कारण बच्चे स्कूलों में चाकू, छुरी, पिस्तौल लेकर जा है, देश किधर जा रहा है, यह हमारे समाज की भी जिम्मेवारी बनती है। सरकार की भी जो ढिलाई है वह सरकार की नहीं प्रशासन की है,, 25 साल से जो सिस्टम में है, वहीं ढिलाई भरत रहे है, उन्हीं अधिकारियों को यह सरकार नहीं भा  रही है। यानि अधिकारी सरकार को नहीं चलने दे रहे। 
आप भाजपा सरकार से खुश हो के सवाल पर सांसद सैनी ने कहा कि मेरे परिवार ने सरकार से कुछ लाभ नहीं लिया। 

सरकार से दुखी व सुखी होने का सवाल नहीं यह तो हरियाणा की जनता 2019 के चुनाव में बताएगी। जब हम अपना दल बना लेंगे। कुछ पूर्व विधायक संपर्क में है समय आने पर सब सामने आ जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static