कचरा बीनने वाली महिला से पिकअप में किया रेप

punjabkesari.in Monday, Sep 17, 2018 - 10:59 AM (IST)

धारूहेड़ा (सुरेश): प्रदेश में गैंगरेप व दुष्कर्म आदि के मामले शांत होने का नाम नहीं ले रहे हैं। टॉपर्स छात्रा के साथ हुए गैंगरेप मामले में जहां पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारियां नहीं कर पाई हैं, वहीं धारूहेड़ा क्षेत्र एक रेप की घटना और सामने आई है। धारूहेड़ा क्षेत्र में कचरा बीनने वाली एक महिला को पिकअप ड्राइवर ने बहला-फुसलाकर पिकअप में बुला लिया और उसका अपहरण कर लिया। जिसके बाद उसने पिकअप के अंदर ही महिला के साथ रेप किया। हालांकि घटना 22 अगस्त की है लेकिन महिला व उसके पति ने रविवार 16 सितम्बर को धारूहेड़ा थाना में केस दर्ज करवाया है। 

जानकारी अनुसार धारूहेड़ा के मोहल्ला नीलगिरि कालोनी में 22 अगस्त को महिला अपने पति के साथ कचरा बीनने के लिए आई थी। महिला के अनुसार उसका पति रिक्शा लेकर दूसरी गली में चला गया और वह अलग गली में कचरा बीनने लगी। तभी गली में खड़ी पिकअप ड्राइवर राजू ने उसे बहाने से अपने पास बुलाया और पिकअप में बिठा लिया। उसके बाद वह उसे वहां से ले गया और जबरदस्ती दुष्कर्म किया। उसने जब शोर मचाया तो राजू ने उसे जान से मारने की धमकी दी। तत्पश्चात वह उसे सड़क पर धक्का देकर फरार हो गया।

 महिला अधिकारी अमलेश कुमारी के अनुसार रेप 22 अगस्त को हुआ था जिसके बाद महिला व उसका पति आरोपी की धमकी से डरते रहे। महिला ने आज मामला दर्ज करवाया। ड्राइवर राजू यहां किराए पर रहता है। उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। सोमवार को महिला का मैडीकल करवाया जाएगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static