गैंगरेप मामले में एक और खुलासा...MPHW प्रधान की ID पर बुक हुआ था होटल में कमरा

punjabkesari.in Monday, Jul 25, 2016 - 12:23 PM (IST)

रोहतक: भिवानी की रहने वाली और रोहतक में पढ़ाई करने वाली कॉलेज की एक दलित छात्रा के साथ बीते दिनों हुए कथित गैंगरेप के मामले में एक और खुलासा हुआ है। केस की जांच में जुटी एस.आई.टी. ने इतवार को विशाल नगर में रहने वाले संदीप (24) नाम के उस लड़के को गिरफ्तार किया, जिसके साथ यह छात्रा कार में बैठकर गई थी। संदीप मूलत: किलोई गांव का रहने वाला है और उसकी रोहतक के ही शीला बाईपास पर स्पोर्ट्स की दुकान है।

 

जानिए क्या हुआ खुलासा
खुलासा हुआ है कि छात्रा को अपहरण करके नहीं ले जाया गया, बल्कि छात्रा ने खुद फोन करके संदीप को मानसरोवर पार्क में बुलाया था। संदीप को गिरफ्तार करने के अलावा उसके दोस्त प्रमोद को भी हिरासत में लिया हुआ है। हालांकि, इसकी पुष्टि पुलिस की ओर से समाचार लिखे जाने तक नहीं की गई। इस बीच इस केस में पहले ही गिरफ्तार किए जा चुके अमित, जगमोहन व संदीप को रिमांड अवधि पूरी होने के बाद मैजिस्ट्रेट के सामने पेश कर 3 दिन का रिमांड बढ़वाया गया है। 

 

वहीं, अब गिरफ्तार हुए संदीप को भी मैजिस्ट्रेट के सामने पेश कर 3 दिन का रिमांड हासिल किया गया। प्रारम्भिक पूछताछ में संदीप ने बताया कि उसकी उक्त छात्रा के साथ पहले से ही जान-पहचान है। 13 जुलाई को उक्त छात्रा ने फोन करके उसको मानसरोवर पार्क बुलाया था। संदीप ने अपने एक दोस्त को भी कार लेकर वहां बुलाया और छात्रा से उसका भी परिचय करवाया। इसके बाद वे कार में बैठकर चले गए। पुलिस प्रवक्ता सन्नी के मुताबिक इससे आगे पुलिस गहराई से तफ्तीश कर रही है। 

 

वहीं, सूत्रों का कहना है कि छात्रा को मानसरोवर पार्क के पास से कार में बिठाकर नए बस स्टैंड के नजदीक एक होटल एवं रैस्टोरैंट पर ले जाया गया था और वहां पर ड्रिंक भी की गई थी।

 

रैस्टोरैंट और होटल के सी.सी.टी.वी. में है राज
सूत्रों का कहना है कि पुलिस ने उस होटल एवं रैस्टोरैंट पर लगे सी.सी.टी.वी. के डी.वी.आर. की हार्ड डिस्क कब्जे में ले ली है जिसके सहारे फैक्ट्स जांचे जा रहे हैं। सूचना ये भी मिली है कि MPHW प्रधान की ID पर होटल में कमरा बुक हुआ था। मगर सूत्रों का कहना है कि पुलिस ने इस रैस्टोरेंट के संचालक से भी हिरासत में लेकर पूछताछ की है। इसमें कई जानकारियां एस.आई.टी. के हाथ लगी हैं।

 

गहराई से की जा रही जांच: DSP
एस.आई.टी. इंचार्ज डी.एस.पी. पुष्पा खत्री ने बताया कि पुलिस ने मामले में आरोपी संदीप को गिरफ्तार किया है। संदीप ने पूछताछ में बताया है कि छात्रा ने उसे फोन करके बुलाया था। पुलिस ने पहले गिरफ्तार 3 आरोपियों की रिमांड अवधि बढ़वाई है। साथ ही आरोपी संदीप को भी 3 दिन के रिमांड पर लिया है। पुलिस आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है। पूछताछ में जो सामने आएगा उसके बाद ही वे कुछ बता पाएंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static