राजू बसौदी व सचिन भांजा गैंग के गुर्गों को करनी थी हत्याएं, 3 गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Jul 22, 2019 - 12:30 PM (IST)

रोहतक (किन्हा): सी.आई.ए.-1 ने कुख्यात गैंगस्टर राजू बसौदी व सचिन भांजा गैंग के 3 गुर्गों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने अलग-अलग जगह 3 लोगों की हत्या करने की प्लाङ्क्षनग बनाई थी। सनसिटी रोड आऊटर बाईपास पर आरोपी लूट की वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। आरोपियों ने सी.आई.ए. टीम को लूटने का प्रयास किया लेकिन टीम ने तीनों को काबू कर लिया।

आरोपियों के पास से 2 देसी पिस्तौल, 2 जिन्दा कारतूस, 1 खाली खोल, रॉड लोहा व टॉर्च बरामद हुई है। सी.आई.ए.-1 प्रभारी निरीक्षक प्रवीन कुमार ने बताया कि नाइट डोमिनेशन के तहत सी.आई.ए.-1 गश्त पर थी। सूचना मिली कि 3युवक सैक्टर 35-36 सनसिटी रोड आऊटर बाईपास के पास राहगीरों को लूटने की फिराक में हंै। 

टीम ने मौके पर पहुंचकर युवकों को काबू कर लिया। युवकों की पहचान अंकित पुत्र अनार सिंह निवासी गांव लगरपुर झज्जर, दिनेश पुत्र प्रीत सिंह निवासी गांव लाड़पुर झज्जर व सुधीर पुत्र जसबीर निवासी गांव लवा कलां झज्जर हाल नजफगढ़ (दिल्ली) के रूप में हुई है। अंकित से एक देसी पिस्तौल, एक खाली खोल व एक जिंदा कारतूस, दिनेश से एक देसी पिस्तौल व एक जिंदा कारतूस व सुधीर से एक रॉड लोहा व एक टॉर्च बरामद हुई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static