नन्हा पुलिस कमिश्नर हारा जिंदगी की जंग, दुनिया को कहा अलविदा (Watch Pics)

punjabkesari.in Tuesday, May 03, 2016 - 05:15 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह): ​राजस्थान पुलिस द्वारा एक दिन के लिए पुलिस कमिश्नर बनाया गया गिरीश आखिर सोमवार रात्रि को जिंदगी की जंग हार गया। उसने रात 10 बजे दिल्ली ​में दम तोड़ दिया। क्रोनिक किडनी डिजीज से जूझ रहे गिरीश का इलाज गुड़गांव के मेदांता मैडिसिटी में हुआ था। ​उसको किडनी ​उसकी मां ने दी है, लेकिन वो इस बीमारी से बच नहीं सका और जिंदगी की जंग हार गया।

 

गिरीश का शव आज उसके घर सिरसा में लाया ​गया, जहां उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया। ​गिरीश की मौत के बाद उसके पिता ने एम्स प्रशासन पर गिरीश का इलाज ठीक ढंग से न करवाने के आरोप लगाए हैं।

 

दरअसल, राजस्थान की संस्था मेक-ए-विश ने गिरीश की पुलिस कमिश्नर बनने की ख्वाहिश को पूरा करवाया था। राजस्थान के अस्पताल में दाखिल गिरीश को इस संस्था ने पुलिस के साथ मिलकर 1 मई को एक दिन का पुलिस कमिश्नर बनवाया था।

 

गिरीश के पिता जगदीश ने बताया कि गिरीश की बचपन से ही पुलिस अधिकारी बनने की इच्छा थी। वह पढ़ाई में होशियार था और तीसरी कक्षा में पढ़ता था। 

 

उनका कहना है कि गिरीश के इलाज में शहर के कई लोगों ने उसकी मदद की। उन्होंने कहा कि एक संस्था ने गिरीश पुलिस कमिश्नर बनने का सपना भी पूरा कर दिया, लेकिन एम्स प्रशासन ने उसका इलाज सही ढंग से नहीं किया, जिस वजह से गिरीश जिंदगी की जंग हार गया।

 

गिरीश के पिता ने एम्स प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि एम्स के डॉक्टर ने लापरवाही की और उसे अस्पताल से बाहर निकाल दिया, जिसके बाद वह एम्बुलैंस लेकर सिरसा के लिए निकला तो रास्ते में धौला कुआं के पास गिरीश मौत हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static