मारपीट व हवाई फायर करने के आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Oct 12, 2019 - 03:57 PM (IST)

गन्नौर (नरेंद्र) : बड़ी गांव में मारपीट करने व हवाई फायर करने के आरोप में थाना बड़ी पुलिस ने 2 नामजद सहित अन्य युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोप है कि हमलावरों ने पीड़ित व उसके परिवार को जान से मारने की भी धमकी दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। शिकायत में गांव बड़ी निवासी अशोक ने बताया कि उसके घर के सामने उनके गांव के रहने वाले अंकुश ने किराए के लिए कमरे बनाए हैं। इन किराए के कमरों में एक मोदी नाम का किराएदार भी रहता है।

10 अक्तूबर की सुबह मोदी ने उसे बताया कि उसके लड़के ने उनके पैसे चुराए हैं तो इस बात पर उन दोनों की कहासुनी हो गई। इसके बाद रात 10 बजे अशोक व उसका भाई अनिल घर पर बैठे थे। इस दौरान अंकुश त्यागी व उसके साथ 4-5 लड़के हाथों में लाठी-डंडे लिए उनके घर के अंदर घुस आए और उनके साथ मारपीट करने लगे।

अंकुश ने उन पर किराएदार के पैसे चुराने का आरोप लगाते हुए उसके भाई व पत्नी दीपाली को बुरी तरह से डंडों से पीट दिया। जब वे अपने बचाव के लिए घर से बाहर निकले तो गली में सामने से मुनेश अपने साथियों के साथ आया और उनमें से एक लड़के ने उन पर हवाई फायर कर दिए उनके साथ मारपीट की।

शोर सुनने के बाद जब पड़ोस में काफी आदमी एकत्रित हुए तो वे उन्हें जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। परिजन घायल अवस्था में उन्हें इलाज के लिए गन्नौर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले आए। पुलिस ने अशोक की शिकायत पर अंकुश व मुनेश सहित अन्य युवकों के खिलाफ  मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static