वैन में अचानक आग लगने से जिंदा जलता रहा ड्राइवर...कोई नहीं आया बचाने (Watch Pics)

punjabkesari.in Sunday, Jun 26, 2016 - 01:13 PM (IST)

सोनीपत: ककरोई रोड पर सैक्टर-23 के पास गत तड़के वैन में लगी आग के कारण चालक जिंदा ही जल गया। ड्राइवर चीखता चिल्लाता रहा परन्तु कोई उसे बचाने नहीं आया। 

 

सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया। व्यक्ति टैक्सी चालक था। रात को भी वह भाड़ा करने के लिए टैक्सी लेकर गया था। टैक्सी में सी.एन.जी. किट लगी थी।

 

विकास नगर निवासी विरेंद्र (48) अपनी कार को टैक्सी में चलाता था। वह शुक्रवार रात को भी अपनी कार लेकर निकला था। शनिवार तड़के सैक्टर-23 के पास उसकी कार में अचानक आग लग गई जिससे वह भी जिंदा ही जल गया। बाद में पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस को कार के अंदर ही सी.एन.जी. किट लगी मिली। कार में लगी आग से चालक बुरी तरह झुलस गया। शव की शिनाख्त के लिए भी काफी मशक्कत करनी पड़ी। बाद में पुलिस ने वाहन के चैसिस नंबर से पता लगाकर शव की शिनाख्त की।

 

आग के कारणों की हो रही जांच
पुलिस का कहना कि अभी तक आग लगने के कारणों के बारे में पूरी तरह से पता नहीं लग सका है, जिसकी जांच की जा रही है। साथ ही यह भी पता लगाया जा रहा कि आग लगने के बाद विरेंद्र कार से बाहर निकलने में नाकामयाब क्यों रहा। कार में सी.एन.जी. किट भी लगी हुई है। यह भी जांच की जाएगी कि किट के कारण तो आग नहीं लगी है। सदर थाना प्रभारी अजय मलिक ने बताया कि पुलिस सूचना के बाद मौके पर पहुंच गई थी। 

 

चालक कार के साथ ही बुरी तरह से झुलस गया, जिससे उसकी मौत हो गई। आग लगने के कारणों का पता नहीं लग सका है। इसकी जांच की जा रही है। कार में सी.एन.जी. किट लगी 

थी। पुलिस सभी पहलुओं की जांच में जुटी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static