पहले बेटे को मारा, अब पिता को मारने की फिराक में बदमाश

punjabkesari.in Wednesday, Jan 03, 2018 - 02:00 PM (IST)

राई(ब्यूरो):बदमाश नवम्बर माह में बेटे की हत्या के बाद अब मृतक के पिता को भी मौत के घाट उतारना चाहते हैं। नांगल कला निवासी व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके बेटे की हत्या के नामजद कुछ बदमाशों ने रविवार को उसका पीछा किया, हालांकि वह आरोपियों से बच निकला। इसलिए मृतक का पिता डर से सहमा हुआ है। उसका कहना है कि कहीं आरोपी उसे भी मौत के घाट न उतार दें। बहरहाल पुलिस ने 4 नामजद के खिलाफ  मामला दर्ज किया है। गांव नांगल कलां निवासी सतपाल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह ऑटो चलाता है।

नवम्बर माह में टी.डी.आई. किंग्सबरी के पास उसके बेटे की हत्या कर दी गई। बेटे की मौत के बाद वह पूर्ण रूप से हिल गया है क्योंकि अभी भी आरोपी फरार हैं। रविवार को वह अपना ऑटो लेकर किंग्सबरी टी.डी.आई. से वह अपने गांव नांगल जा रहा था। इसी दौरान सफेद रंग की कार में हमलावरों ने उसका पीछा किया। पीछा करते वक्त कई बार कार सवारों ने उसे रोकना चाहा लेकिन वह तेज रफ्तार में ऑटो चलाता रहा। किसी न किसी तरह बचकर वह घर पहुंच गया। 

कार सवार हमलावर उसके घर के पास कार मोड़कर वापस तेज रफ्तार में कार लेकर फरार हो गए। शिकायतकर्ता ने संदेह जताया कि उस कार में वहीं व्यक्ति होंगे जिन्होंने उसके बेटे का मर्डर किया है। बहरहाल पुलिस ने सतपाल की शिकायत पर अक्षय निवासी पलड़ा, नांगल कला निवासी सितेंद्र व प्रवेश उर्फ  छोटी के खिलाफ  मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जांच अधिकारी यशपाल ने बताया कि शिकायकर्ता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है, शीघ्र ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static