मोदी का सपना साकार करेगा हरियाणा : रामबिलास

punjabkesari.in Thursday, Nov 26, 2015 - 06:25 PM (IST)

यमुनानगर (सुमित अॉबरोय): शिक्षा और पर्यटन मंत्री रामबिलास शर्मा कुरुक्षेत्र जाते समय आज जगाधरी में सरस्वती शोध संस्थान के अध्यक्ष दर्शन लाल जैन के निवास पर पहुंचे। इस दौरान जहां उन्होंने सरस्वती की खुदाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सपना बताया। उन्होंने कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर भी निशाना साधा।

शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि सरस्वती को धरा पर लाना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सपना था और वह उसे साकार कर रहे है। जल्द ही वह इस संबंध में प्रधानमंत्री से चर्चा भी करेंगे। सरस्वती की खुदाई को लेकर रामबिलास शर्मा ने कहा कि आदिबद्री से लेकर सिरसा तक के सभी डीसी को इस बारे में आदेश जारी किए गए हैं कि वह अपने-अपने क्षेत्र में सरस्वती के बहने वाले क्षेत्र की मैपिंग करवाएं, जिससे वहां पर भी खुदाई शुरू की जा सके।

इतना ही नहीं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा बेंगलुरु के कालेज मे छात्रों से स्वच्छता को लेकर पूछे सवाल पर हुई बेइज्जती के बारे में जब शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह पहले भी राहुल पर अधिक टिप्पणी नहीं करते थे,लेकिन उन्होंने इतना जरूर कहा कि आजकल राहुल अपने होश में नहीं हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static