हादसों में महिला समेत 3 की मौत, एक घायल

punjabkesari.in Thursday, Oct 12, 2017 - 10:48 AM (IST)

फरीदाबाद (सूरजमल): शहर की अलग- अलग जगहों पर सड़क हादसों में एक महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल भिजवाया। पुलिस के मुताबिक सेक्टर- 23 ए निवासी पवन यादव ने पुलिस से शिकायत में कहा है कि वह यहां अपने परिवार के साथ रहता है। उसके 48 वर्षीय पिता सतेंद्र यादव शहर में ही स्थित एक कंपनी में काम करते थे। अन्य दिनों की तरह मंगलवार सुबह भी उसके पिता बाइक पर सवार होकर काम पर जा रहे थे।

तभी सेक्टर- 24 स्थित लखानी चौक के पास तेज रफ्तार एक स्क्रोपिओ के चालक ने लापरवाही से उसके पिता को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में घायल हुए उसके पिता को अस्पताल ले जाया गया, जहां जांच के बाद डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। नेहरू कालोनी निवासी सूरज चौरसिया का कहना है कि उसके चाचा राम मिलन मंगलवार को अपनी साइकिल पर सवार होकर सेक्टर- 24 स्थित एक कंपनी में काम करने जा रहे थे, तभी व्हर्लपूल के पास एक ट्रक चालक ने उन्हें टक्कर मार दी।

हादसे में उसके चाचा की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक अन्य मामले में खंदावली गांव निवासी शमशुद्दीन ने शिकायत दर्ज कराई है कि गत दिवस वह अपनी पत्नी सलमा के साथ बाइक पर सवार होकर किसी काम से जा रहा था। तभी राष्ट्रीय राजमार्ग-2 पर रेलवे पुल पर एक ट्रक ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में उसकी पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि वह घायल हो गया। तीनों शवों का पोस्टमॉर्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने तीनों मामले दर्ज किए है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static