घर से चंद कदमों की दूरी पर 19 साल के लड़के पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

punjabkesari.in Sunday, May 21, 2017 - 02:09 PM (IST)

झज्जर (प्रवान धनखड़):झज्जर के गांव बाघपुर में मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने एक 19 साल के लड़के की गोली मारकर हत्या कर दी। गोली मारने के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए। घटना से गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर झज्जर के सामान्य अस्पताल भिजवाया।
PunjabKesari
मृतक की पहचान अनिल शर्मा के रूप में हुई है। अनिल घटना के वक्त घर से महज कुछ ही दूरी पर टहल रहा था। उसी दौरान मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 
PunjabKesari
मृतक के ताऊ राजवीर ने बताया कि गांव के ही कुछ लोगों से उनकी पुरानी रंजिश चली आ रही है, जिसके कारण उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया है। बदमाशों ने करीब 20 दिन पहले भी मृतक अनिल के चचेरे भाई को भी गोली मारी थी। जिस घटना में वह बच गया था। 
PunjabKesari
परिजनों का कहना है कि पहली घटना के बाद ही उन्होंने पुलिस में मामला दर्ज करवाया था। लेकिन आरोपियों के खिलाफ पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई।

उन्होंने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई करने और उन्हें सजा दिलवाने की मांग की है। वही झज्जर पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर बागपुर गांव के ही 8 लोगों के खिलाफ नामजद मुकद्दमा दर्ज कर लिया है और उनकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static