भारत-बांग्लादेश मैच पर सट्टा लगाने का भंडाफोड़, 4 युवक रंगे हाथ काबू

Saturday, June 17, 2017 9:26 AM
भारत-बांग्लादेश मैच पर सट्टा लगाने का भंडाफोड़, 4 युवक रंगे हाथ काबू

हथीन (गुरुदत्त गर्ग):भारत-बंग्लादेश क्रिकेट मैच पर सट्टा लगवाते हुए सी.आई.ए. टीम ने हथीन के गांव खेडली ब्राह्मण में स्थित एक घर पर छापा मारकर 4 युवकों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से मैच 9500 रुपए की नकदी, व मोबाइल फोन के साथ एल.सी.डी. व सैटअप बॉक्स भी बरामद किया है। चारों को गिरफ्तार कर बरामद सामान समेत सी.आई.ए. टीम उन्हें संबंधित थाना हथीन लेकर आई और सीआईए पलवल के ए.एस.आई. अजीत सिंह के बयान पर हथीन थाना पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।
PunjabKesari
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सी.आई.ए. पलवल के ए.एस.आई. अजीत सिंह ई.ए.एस.आई. अभय सिंह, कांस्टेबल संदीप और सरकारी गाड़ी का चालक कांस्टेबल सुरेन्द्र बराय गश्त पड़ताल क्राइम खेड़ी गांव के पास थे कि मुखबिर खास ने सूचना दी कि खेड़ी गांव की जोहड़ के पास बने फौजी के मकान में भारत व बंग्लादेश के बीच चल रही आई.सी.सी. चेम्पियन्स ट्राफी के दूसरे सेमीफाइनल क्रिकेट मैच में चार युवक मोबाइल से एल.सी.डी. पर मैच देखकर चल रहे मैच पर सट्टा लगा रहे हैं। सूचना को पुख्ता मानकर सी.आई.ए. टीम ने मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान पर दबिश दी तो उक्त मकान के अंदर चार व्यक्ति सामने चल रही एल.सी.डी. पर भारत व बांग्लादेश के मैच को देखते हुए अपने अपने मोबाइलों से इलैक्ट्रिक उपकरणों का प्रयोग करके सट्टा लगा रहे थे। सी.आई.ए. टीम ने उक्त चारों युवकों को धर दबोचा। 
PunjabKesari
उन्होंने अपने नाम वाजिद अली निवासी कोट, आरीफ निवासी हथीन, सलीम निवासी हूंचपुरी, मुस्बर उर्फ मुसरी निवासी भीमसीका बताया। पुलिस ने मौके से एल.सी.डी. अपने कब्जे में लेने के साथ साथ 5 मोबाइल फोन, व सट्टा पर लगाई गई रकम बरामद की। हथीन थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया। 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!