उद्योग मंत्री की बेरोजगार युवक-युवतियों को सौगात, बांटे जॉब लेटर

punjabkesari.in Sunday, Jun 25, 2017 - 04:02 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी):फरीदाबाद के सेक्टर-16 स्थित बीजेपी कार्यालय में आज "जॉब ऑफर लैटर डिस्टीब्यूशन सेरामनी" का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में उद्योगमंत्री विपुल गोयल ने अपने हाथों से 461 बेरोजगारों को विभिन्न कंपनियों के जॉब लैटर वितरित किए। उद्योगमंत्री ने कहा कि हमने बीती 28 मई को आई.टी.आई. भवन में रोजगार मेले का आयोजन किया था, जिसमे 2050 युवक-युवतियों ने नौकरी के लिए आवेदन किया था। उनके इंटरवियू हुए थे, जिसमे से 551 युवक-युवतियों का सेलेक्शन हुआ था। उन्होंने बताया कि आज 461 बेरोजगार युवक-युवतियों को जॉब लैटर दिए गए और जो प्रतिभागी रह गए हैं या आ नहीं सके उन्हें उनके पते पर जॉब लैटर भिजवा दिए जाएंगे। 
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि इसी तर्ज पर आगामी 2 जुलाई को पलवल के पृथला स्थित सरकारी स्कूल में भी रोजगार मेला लगाया जाएगा और वहां भी उनका लक्ष्य कम से कम 500 बेरोजगारों को नौकरी देने का रहेगा। इसके अलावा जो बेरोजगार युवक-युवतियां रह गए हैं उनका डाटा हमारे पास मौजूद है।जल्दी ही उनके लायक भी नौकरियों का प्रबंध किया जाएगा। 
PunjabKesari
स्मार्ट सिटी पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि यदि शहर के बेरोजगारों को जॉब मिलेगी और उनके चेहरों पर खुशी आएगी तभी सही मायनो में हमारा शहर स्मार्ट सिटी बन पाएगा। यही बीजेपी का विजन है। उन्होंने संदेश देते हुए कहा कि बेरोजगार युवक युवतियां अपनी प्रतिभा दिखाए और दिल से काम करें क्योंकि सरकार का काम उन्हें रोजगार के मौके उपलब्ध करवाना है।
PunjabKesari
लैटर हाथों में देख बेरोजगार युवक-युवतियों कि खिले चेहरे
जॉब लैटर पाकर बेरोजगार युवक युवतियों के चेहरों पर ख़ुशी देखी गई। हाथ में जॉब लैटर लेकर खुशी व्यक्त करते हुए मानसी पराशर, इमरान और विनीत ने कहा कि वह सरकार और उद्योगमंत्री का धन्यवाद करते हैं जिन्होंने हमे रोजगार मेला लगाकर प्लेटफार्म दिया। उन्हें आज रोजगार नसीब हुआ नहीं तो वह इससे पहले कई कंपनियों में धक्के खा चुके थे लेकिन उन्हें जॉब नहीं मिली थी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static