VIDEO: छापेमारी में राम रहीम का एक और 'चेला' गिरफ्तार, पंचकूला हिंसा भड़काने का है आरोप

punjabkesari.in Wednesday, Dec 20, 2017 - 11:31 AM (IST)

पंचकूला (धरणी): पंचकूला हिंसा भड़काने के आरोपियों की धरपकड़ में एसआईटी टीम को एक बड़ी कामयाबी मिली है। देशद्रोह मामले में दर्ज एफ आई आर 345 के तहत एक 45 मेम्बर डेराप्रेमी को गिरफ्तार किया गया है, जिसपर दंगे भड़काने के आरोप लगाए गए हैं। वांछित अपराधियों आदित्य इन्सां व अन्य के बरनावा आश्रम में छिपे होने की सूचना पर छापेमारी के दौरान गिरफ्त में आया आरोपी कैथल का निवासी बताया जा रहा है। एसआईटी पकड़े गए आरोपी राजकुमार को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

25 अगस्त को सीबीआई कोर्ट द्वारा गुरमीत बाबा राम रहीम को दोषी करार दिए जाने के बाद भड़के दंगों के मामले में देशद्रोह मामले में दर्ज मुकदमे 345 के आरोपियों की धरपकड़ के लिए एसीपी मुकेश मल्होत्रा के नेतृत्व में उतरप्रदेश के बागपत के बवाना में छापेमारी की। सूचना के आधार पर वांछित अपराधियों आदित्य इंसा, विजय इंसा, दलबीर इंसा, अमरीक इंसा, फूल कुमार इंसा की तलाश में डेरा सच्चा सौदा बरनावा, उत्तर प्रदेश में यह छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान डेरे में तकरीबन 20 डेरा प्रेमी मिले। डेराप्रेमियों से पूछताछ में आदित्य इंसा सहित अन्य वांछित अपराधियों का कोई सुराग तो नहीं मिला लेकिन 45 मेंबर सदस्य डेराप्रेमी कैथल निवासी राजकुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

सूत्रों के अनुसार, वांछित अपराधियों में आदित्य इन्सां, विजय इन्सां, दलबीर इन्सांं, अमरीक इन्सां, फूल कुमार इन्सां की तलाश में कई जगह दबिश दे रही है, इसके बावजूद भी ये शातिर अपराधी पुलिस के हाथ नहीं लग रहे हैं।  फिलहाल इस घटनाक्रम की प्रमुख किरदार हनीप्रीत जेल की सलाखों के पीछे है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static