रूठे हिंदुओं को मनाए भाजपा : तोगडिया (VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Mar 19, 2018 - 10:29 AM (IST)

फरीदाबाद(ब्यूरो): विश्व हिन्दू परिषद के अंतर्राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष डा. प्रवीण भाई तोगडिय़ा ने भाजपा को संदेश देते हुए कहा कि वह देश के रूठे हिंदुओं को मनाएं और राम मंदिर निर्माण को संसद में मंजूरी दें। यू.पी. के उपचुनाव में भाजपा की हार यह स्पष्ट कर रही है कि आज भाजपा से हिंदु रूठ गया है। हमेशा से भाजपा की सीट माने जाने वाले गढ़ में भाजपा की हार यह साफ कर रही है कि यदि हिंदुओं को नहीं मनाया तो भविष्य में शायद परिणाम कुछ और ही होंगे। 

डा. प्रवीण भाई तोगडिय़ा रविवार को चावला कालोनी स्थित अग्रवाल धर्मशाला में विश्व हिंदुओं परिषद और हिंदुओं हैल्प लाइन की ओर से चलाए जा रहे एक मुठ्ठी अनाज अभियान के शुभारंभ अवसर पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। इस कार्यक्रम में डा. जी.के. शर्मा बतौर मुख्यातिथि रहे जबकि उद्योगपति योगेश गोयल व मनीष अग्रवाल विशिष्ट अतिथि थे।

उन्होंने कहा कि भारतवर्ष में ऐसे बेसहारा, निर्धन, असहाय लोग हैं जो हर रोज बिना रोटी खाए सो जाते हैं। उन्हीं की सेवा के लिए विहिप की ओर से संपूर्ण भारतवर्ष में एक मुठ्ठी अनाज जैसी योजना को चलाया है। इस योजना के अंतर्गत सभी कार्यकर्ताओं को संकल्प दिलाया कि हर कार्यकर्ता प्रत्येक घर से एक मुठ्ठी अनाज लाएगा एवं हर माह की एकादशी को संगठन की ओर से संचालित अन्नपूर्णा अन्न बैंक में जमा करवाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static