शर्मनाक! मां की गोद में बच्ची की लाश, मगर एंबुलेंस तक नहीं दे पाया अस्पताल

punjabkesari.in Saturday, Jul 15, 2017 - 03:54 PM (IST)

फरीदाबाद(देवेंद्र कौशिक):दिल्ली से सटे फरीदाबाद के सिविल अस्पताल बादशाह खान के डॉक्टरों का शर्मनाक चेहरा सामने आया है। जहां पहले तो डॉक्टरों ने एक बीमार बच्ची के इलाज में लापरवाही बरती, जिसके चलते उसकी मौत हो गई। इतना ही नहीं डॉक्टरों  का शर्मनाक चेहरा तो उस समय सामने आया, जब उन्होंने मृत बच्ची के शव को घर तक ले जाने के लिए कोई एम्बुलेंस मुहैया नहीं कराई। जिसके चलते बच्ची के परिजन शव को कंधे पर रख कर घर लेकर चल दिए। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार 9 साल की मासूम बच्ची लक्ष्मी को बुखार था। जिसको उसके परिजन सिविल अस्पताल लेकर आए। वह अपनी बच्ची को पहले दो निजी अस्पतालों में लेकर गए, लेकिन रुपयों के अभाव में वहां बच्ची को कोई इलाज नहीं दिया। जिसके बाद वह बच्ची को आज सुबह ही फरीदाबाद के सिविल अस्पताल बादशाह खान में लेकर पहुंचे थे। लेकिन डॉक्टरों ने उसे कोई इलाज नहीं दिया और लापरवाही के चलते उसकी मौत हो गई।
PunjabKesari
बच्ची की मौत के बाद अस्पताल के डॉक्टरों ने उन्हें बच्ची के शव को घर ले जाने के लिए कहा दिया, लेकिन उन्हें कोई एम्बुलेंस नहीं दी। पैसे के अभाव में वह बच्ची के शव को अपने कंधे पर ही रखकर घर चल दिए। 
PunjabKesari
बच्ची के नाना कंधे पर शव को रखकर अस्पताल से कुछ दूरी पर ही पहुंचे थे कि इस पर मीडिया की नजर पड़ गई। मीडिया की टीम ने जब उनसे रोक कर पूछा तो मामले का खुलासा हुआ। जिसके बाद मीडिया ने अस्पताल के CMO को फोन कर इसकी सूचना देनी चाही, लेकिन CMO  साहब ने मीडिया का फोन नहीं उठाया। जिसके बाद मीडिया ने अस्पताल के पी.एम.ओ. को फोन मिलाया लेकिन उनका भी फोन नहीं मिला। 
PunjabKesari
जब मीडिया ने अस्पताल में रेडक्रॉस की एम्बुलेंस को फोन किया तो उसके ड्राइवर ने बताया कि एम्बुलेंस खराब है। जिसके बाद मीडिया ने एक निजी एम्बुलेंस बुला कर शव को उसके घर पहुंचाया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static