पंचकूला हिंसा: राम रहीम के समधी व पंजाब के Ex MLA जस्सी से SIT की पूछताछ खत्म (VIDEO)

Wednesday, January 3, 2018 3:39 PM

पंचकूला (धरणी/उमंग): 25 अगस्त को पंचकूला में हुई आगजनी और हिंसा मामले में डेरा प्रमुख के समधी एवं पंजाब कांग्रेस के विधायक हरमिंदर जस्सी से एसआईटी की पूछताछ खत्म हो गई। पंचकूला के सेक्टर 20 थाने में विधायक जस्सी से एसआईटी ने 5 घंटे की लंबी पूछताछ की। पूछताछ के बाद पंजाब के मोड़ मंडी से पूर्व विधायक जस्सी ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि उन पर हिंसा का कोई आरोप नहीं है। इसके अलावा जस्सी ने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया। जस्सी ने कहा कि उन्हें कानून पर पूरा भरोसा है और सच्चाई जल्द ही सब के सामने होगी।

सूत्रों के मुताबिक, राम रहीम के साथ सुरक्षा गार्ड भेजने के मामले में शामिल होने के लिए पंजाब के पूर्व विधायक हरमिंदर जस्सी को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। पंचकुला एसआईटी विधायक जस्सी को जांच के लिए पहले भी नोटिस भेजा था, लेकिन उस दौरान विधायक जस्सी जांच के लिए पूछताछ का हिस्सा नहीं बने थे। आज एसआईटी के सामने पेश हुए जस्सी से सवालों की एक लंबी लिस्ट के साथ पूछताछ की गई।

बता दें कि, 25 अगस्त को पंचकूला स्थित हरियाणा की विशेष सीबीआई अदालत की तरफ से राम रहीम को साध्वी यौन शोषण मामले में दोषी करार दिया था। इसके बाद पंचकूला में भड़के दंगों में लगभग 38 लोग मारे गए थे और 200 के करीब जख्मी हो गए थे। इस मामले की जाच में शामिल होने के लिए विधायक हरमिंदर जस्सी सहित कई और लोगों को भी नोटिस भेजे गए हैं। विधायक जस्सी पर आरोप है कि, गुरमीत राम रहीम के साथ पूर्व विधायक की तरफ से अपने सुरक्षा गार्ड भेजे गए थे।



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!