नाके पर तैनात SPO को बदमाशों ने कुचला, पंजाब नंबर की गाड़ी ने दिया वारदात को अंजाम(Video)

Monday, January 08, 2018 1:26 PM

गुरुग्राम(सतीश राघव): साइबर सिटी गुरुग्राम के पालम विहार इलाके में एक जाइलो कार को रोकना पुलिस के एसपीअो को महंगा पड़ गया। तेज रफ्तार गाड़ी ने नाके पर तैनात पुलिस के एसपीअो को कुचला जिसके कारण उनकी मौके पर ही मौत हो गई।  फिलहाल पुलिस आरोपियों की गिरफ़्तारी के लिए एक टीम का गठन कर छापेमारी कर रही है।
 PunjabKesari
पंजाब नंबर की जाइलो कार ने दी वारदात को अंजाम
जानकारी के अनुसार गुरुग्राम के हनुमान मंदिर में बीती रात दिल्ली  एमसीआर में आतंकी अलर्ट के मद्देनजर गुरुग्राम पुलिस ने नाका बंदी किया था। इस दौरान पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली थी कि पंजाब नम्बर की महिंद्रा जाइलो कार में कुछ संदिग्ध है। गुरुग्राम पुलिस ने PB11BU 1312 नम्बर की महिंद्रा जाइलो कार को पकड़ने के लिए नाकेबंदी की। जब ओल्ड दिल्ली रोड पर कापसहेड़ा की तरफ से एक जाइलो कार आते दिखाई दी। नाका पर तैनात एसपीओ मुकेश कुमार ने संदिग्ध कार को रोकने की कोशिश की लेकिन चालक नाके पर तैनात एसपीओ मुकेश को कुचलते हुए फरार हो गया। घायल एसपीओ को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई।
PunjabKesari
पिछले साल ही गुरुग्राम में SPO किया था ज्वाइन
मृतक मुकेश सिरसा खेड़ा गांव जिला जींद का रहने वाला था। मुकेश अपने परिवार का इकलौता लड़का था। मृतक मुकेश कुमार पिछले साल ही गुरुग्राम पुलिस में बतौर स्पेशल पुलिस ऑफिसर ज्वाइन किए थे। इससे पहले मुकेश हरियाणा स्टेट इंडस्ट्रियल सिक्योरिटी फोर्स में भर्ती हुए थे लेकिन सरकार ने इस फ़ोर्स के गठन को रद्द कर दिया था। 



अपना सही जीवनसंगी चुनिए | केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन