'लव, सैक्स और धोखा' का शिकार बनी UPSC की छात्रा

punjabkesari.in Thursday, Feb 15, 2018 - 07:15 PM (IST)

पानीपत(अनिल कुमार): सोशल मीडिया से हुई पहले दोनों में जान-पहचान हुई और उसके बाद एक दूसरे से मोबाइल नंबर पर बातचीत होने लगी। जो जल्द ही प्यार में बदल गई। उसके बाद युवक ने महिला को शादी का झांसा देकर उसके साथ लगातार 1 महीने तक शरीरिक संबंध बनाए और उसके बाद शादी से इंकार कर दिया। जिसके बाद परेशान महिला युवक के खिलाफ सीजीएम की कोर्ट में पहुंची। जहां अारोपी युवक शादी करने के लिए तैयार हो गया। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार पीड़िता युवती आंध्र प्रदेश की रहने वाली है और वे जयपुर में रहकर UPSC की पढ़ाई कर रही थी। जो सोशल मीडिया के जरिए एक युवक के प्यार में फंस गई थी। जो कि जयपुर में रहकर ही किसी कंपनी में काम किया करता था।  जसबीर ने ही छात्रा को शादी करने की बात कही तो उस पर रजामंदी करने के बाद जसबीर ने उसके साथ 1 महीने तक शारीरिक संबंध बनाए और इसी दौरान कुछ अपतिजनक तस्वीरे ओर वीडियो बना ली। अारोपी युवक जयपुर से गायब हो गया और  महिला को ब्लैकमेल करने लगा।
PunjabKesari
जसबीर  की  Facebook फ्रेंड लिस्ट से पीड़िता ने उसके दोस्त से सहायता मांगी और पानीपत आ गई जहां उसने सीजीएम कोर्ट में शिकायत दी उसके बाद युवक शादी के लिए राजी हो गया।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static