करनाल के लोगों को मिलेगी अब 4जी स्पीड की सुविधाएं

punjabkesari.in Wednesday, Aug 24, 2016 - 08:29 PM (IST)

करनाल (कमल मिड्ढा): मोबाइल टावरों से निकलने वाली रेडिएशन की शिकायतें पूरे देशभर से आती रहती हैं। इन शिकायतों में कई मामले देश की शीर्ष अदालतों में जनहित याचिकाओं के रूप में भी पहुंचे। लेकिन वोडाफोन के प्रबंध निदेशक सुनील सूद ने कहा है कि देश की अदालतों में जनहित याचिकाओं पर सुनवाई करते हुए अपना फैसला दिया है कि इन टावरों से किसी प्रकार की जनस्वास्थ्य को नुकसान नहीं होता है। दरअसल वोडाफोन कम्पनी ने अपनी 4 जी सीरिज को लांच करने के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन सी.एम. सिटी में किया था।  इस दौरान वोडाफोन के एम.डी. सुनील सूद यहां पहुंचे थे।
 
 
करनाल के पांच सितारा होटल में आयोजित प्रोग्राम में मीडिया से बातचीत में वोडाफोन के प्रबंध निदेशक सुनील सूद ने कहा कि अब हरियाणा के मोबाईल ग्राहकों को इंटरनेट की सुपर स्पीड मिलेगी। जिससे उपभोक्ता तेज़ गति पर वीडियो और म्युजिक़ डाउनलोड/अपलोड कर पाएंगे। उपभोक्ता सहज वीडियो चैट का लाभ उठाना चाहते हैं या बड़ी आसानी से अपने पसंदीदा ऐप्स पर कनेक्ट हो सकते हैं। साथ ही उपभोक्ता कई अन्य फीचर्स जैसे हाई-डेफिनेशन वीडियो स्ट्रीमिंग, मोबाइल गेमिंग एवं टू-वे वीडियो कॉलिंग का भी लाभ उठा सकते हैं। उन्होंने बुधवार को करनाल और पानीपत के मुख्य कारोबारी एवं रिहायशी इलाकों के साथ हरियाणा में अपनी वोडाफोन सुपरनेट 4जी सेवा के लॉन्च की घोषणा की है। अगले कुछ महीनों में यह सेवा पूरे हरियाणा में शुरू कर दी जाएंगी।
 
सूद ने कहा कि इस लॉन्च के साथ, वोडाफोन हरियाणा में अपने खुद की अत्याधुनिक, कॉन्वर्जेन्ट रेडियो प्रोद्यौगिकी पर 2 जी/ 3 जी/ 4 जी सेवाएं उपलब्ध कराएगा। हरियाणा के बिजनेस हैड मोहित नारू ने कहा कि हरियाणा वोडाफोन के लिए महत्वपूर्ण बाज़ार है और एक अग्रणी टेलीकॉम सेवा प्रदाता होने के नाते राज्य में हमारे 5.5 मिलियऩ से ज़्यादा उपभोक्ताओं को हमसे बड़ी उम्मीदें हैं। करनाल और पानीपत के मुख्य कारोबारी एवं रिहायशी इलाकों से शुरूआत करने के बाद जल्द ही हम वोडाफोन सुपरनेट 4जी सेवाओं को चरणबद्ध तरीके से पूरे राज्य में विस्तारित करेंगे।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static