मामूली कहासुनी को लेकर 2 गुटों में हुई झड़प, 4 गंभीर रुप से घायल

punjabkesari.in Thursday, Jan 23, 2020 - 10:56 AM (IST)

भिवानी (वजीर) : गांव कलिंगा में मामूली कहासुनी की रंजिश को लेकर 2 गुटों में हुई झड़प में 4 व्यक्ति घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने घायलों के बयान पर मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस को दिए बयान में कलिंगा निवासी एक गुट के राकेश ने बताया कि वह 12वीं का छात्र है। सोमवार शाम के करीब 6.30 बजे वह तथा उसका छोटा भाई साहिल अपने घर पर थे।

इसी दौरान  रमेश, विकास व बबली आए और उन्होंने उसके साथ थप्पड़-मुक्कों से मारपीट शुरू कर दी। उसका छोटा भाई साहिल उसे छुड़वाने लगा तो उन्होंने उसे भी पीटना शुरू कर दिया। उन्होंने शोर मचाया तो उसका ताऊ औमपाल मौके पर पहुंचा और उन्हें हमलावरों के चंगुल से छुड़वाया। हमलावरों ने जाते वक्त उन्हें जान से मारने की धमकी भी। इसके बाद उसका पिता उनके घर इस बारे में कहने गया तो उन्होंने उसके साथ भी मारपीट की।

उधर, दूसरे गुट के विकास ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह एक पैर से विकलांग है और गांव में नाई की दुकान कर रखी है। सोमवार रात की 7 बजे वह वह उसका बड़ा भाई व भाभी अपने घर पर थे। इसी दौरान  राकेश, सचिन, साहिल, राजकरण, सूरज, विनोद, सागर, संदीप, अजय आए और उसे व उसके भाई रमेश को लात घुसों, डंडों से पीटना शुरू कर दिया। उन्होंने उनकी बाइक को भी ईंट मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया। उसने बताया कि कुछ दिन पहले से उसकी राकेश के साथ कहासुनी हुई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static