आरक्षण के विरोध में फिर आगे आए मुरारीलाल

punjabkesari.in Saturday, Feb 13, 2016 - 07:23 PM (IST)

भिवानी, (अशोक भारद्वाज) : आरक्षण के लिए जाटों ने रेलवे ट्रैक को जाम कर दिया है,जबकि जाट आरक्षण के विरोध में याचिका दायर कर स्टे दिलवाने वाले भिवानी के मुरारीलाल ने सरकार से इस मामले में कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा है कि अगर कार्रवाई ना होने की सूरत में फिर से हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे। 

रेलवे ट्रैक जाम होने से लोगों को हो रही परेशानियों के मद्देनजर आरक्षण को लेकर याचिका दायर करने वाले भिवानी के मुरारीलाल फिर आगे आए हैं। उन्होंने आंदोलन को गैरकानूनी बताते हुए सरकार से मांग की है कि इस पर तुरंत कड़ी कार्रवाई की जाए। उन्होंने कहा कि जब कोर्ट मामले में स्टे कर चुकी हे तो अब आंदोलन शुरू कर लोगों को परेशान करने का कोई तुक नहीं है। 

मुरारीलाल ने प्रदेश के सीएम व सरकार से मांग की है, साथ ही पत्र सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश,पंजाब व हरियाणा हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश, राष्ट्रपति,प्रधानमंत्री,प्रदेश के राज्यपाल व सीएम को पत्र लिखकर मामले में अविलंब कार्रवाई करने की मांग की है। उन्होंने बताया कि मामला जनहित से जुड़ा है ऐसे में कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि आंदोलनकारियों की अगुवाई करने वाले अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति के अध्यक्ष हवासिंह सांगवान व समिति को पहले भी कोर्ट में मामले में तलब किया जा चुका है, मगर इसके बावजूद अब दोबारा रेलवे ट्रैक पर बैठकर लोगों को परेशान किया जा रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static