गुर्जर ने किया पृथला विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं का सम्मान

punjabkesari.in Tuesday, Jun 18, 2019 - 02:00 PM (IST)

फरीदाबाद(सूरजमल): भारतीय जनता पार्टी के जिला महामंत्री सोहनपाल सिंह के पृथला विधानसभा क्षेत्र स्थित हरफली सीकरी कार्यालय पर क्षेत्र के परिश्रमि कार्यकर्ताओं का आभार एवं धन्यवाद समारोह का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर, जिला महामंत्री देवेन्द्र चौधरी, जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा सहित अन्य भाजपा पदाधिकारियों ने शिरकत की। इस मौके पर मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने सभी कार्यकर्ताओं पर फूलों की वर्षा कर उनका आभार जताया और कहा कि कार्यकर्ता भाजपा की रीढ है और उन्हीं की वजह से आज भाजपा इस मुकाम पर पहुंची है।

उन्होंने कहा कि मुझे विजयश्री दिलवाने में फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं ने मेहनत की है उस मेहनत का फल उनको उनके क्षेत्र में अधिक से अधिक विकास दिया जाएगा यह मेरा वादा है। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा एवं जिला महामंत्री देवेन्द्र चौधरी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है जो कि कार्यकर्ताओ का पूरा मान सम्मान करती है जिसके चलते कार्यकर्ता जीतोड़ मेहनत कर पार्टी को बुलंदियों पर पहुंचाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ते।

उन्होंने कहा कि भाजपा पार्टी नहीं एक परिवार है और इस परिवार का एक-एक सदस्य के सुख दुख में पार्टी का शीर्ष नेतृत्व पूरा-पूरा ध्यान रखता है। इस मौके पर आयोजक सोहनपाल सिंह ने कहा कि केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर की जीत इस बात का प्रतीक है कि गुर्जर ने पिछले कार्यकाल में सबको साथ लेकर चलने का काम किया और सबका साथ सबका विकास किया।

उन्होंने कहा कि गांव, शहर, कालोनी व सेक्टरों में एक समान विकास कार्य करवाकर हर किसी को सम्मान दिया गया। उन्होंने कहा कि आज इस सम्मान समारोह में उपस्थित कार्यकर्ताओं को जो सम्मान मंत्री गुर्जर ने दिया है उससे प्रत्येक कार्यकर्ता प्रफुल्लित है और वह पार्टी के प्रति और भी वफादारी से काम करेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kamal

Recommended News

Related News

static