सड़कों पर रात को उतरी पुलिस की वाहनों की जांच

punjabkesari.in Monday, Sep 30, 2019 - 10:37 AM (IST)

फरीदाबाद (सूरजमल): चुनावों के मद्देनजर पुलिस आयुक्त के के राव ने फरीदाबाद जिले की पुलिस फोर्स के साथ सड़कों पर नाइट डोमिनेशन अभियान चलाया। इस दौरान डीसीपी एसीपी के अलावा थाना प्रभारी चौकी प्रभारी क्राइम ब्रांच  अन्य यूनिट के अधिकारी व कर्मचारियों  ड्यूटी पर तैनात रहे। रात्रि चेकिंग के दौरान छोटे-बड़े कुल 3489 वाहनों की चेकिंग की गई।

पुलिस द्वारा जिले में अनेक नाका प्वांइट लगाकर आने जाने वाले दो पहिया 1311, चार पहिया 1092, लाइट व्हीकल 584 तथा बड़े वाहन 502 की चैकिंग की गई। 34 वाहन के चालान किए गए, 6 वाहन को इम्पाउंड किया गया, विभिन्न केसों में 10 एफआईआर दर्ज की गई और12  को गिरफ्तार किया गया। 283 के खिलाफ संदिग्ध के पर्चा अजनबी काटे गए। कुल 148 सार्वजनिक जगहों की चैकिगं की गई।

इसके साथ ही पुलिस फोर्स में राइडर्स, पैदल गश्त फोर्स ने रात्रि चेकिंग का अभियान चलाया। पुलिस आयुक्त केके राव ने बताया कि नाइट डोमिनेशन में रात्रि चेकिंग का विशेष अभियान होता है, जिसमें आने-जाने वाले वाहन चालकों के साथ-साथ सार्वजनिक स्थानों की भी चेकिंग की जाती हैं।

सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने व हुड़दंगबाजी करने वाले लोगों के खिलाफ भी विशेष अभियान होता है। इस अभियान में जिले की  800 फोर्स रात्रि को सड़कों पर वाहनों की चेकिंग करती हैं। अभियान के समय आपराधिक व असामाजिक तत्वों में इस बात का भय बनता है कि वह कोई गलत काम न करें। नाइट डोमिनेशन के दौरान  पुलिस ने 89  शराब की अवैध बोतल और 4800 कैश भी बरामद किया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static