इनेलो और कांग्रेस नेता पहले अपने गिरेबान में झांककर देखें: सुभाष बराला

punjabkesari.in Friday, Jun 24, 2016 - 01:54 PM (IST)

फतेहाबाद (रमेश भट्ट):  टोहाना विधायक एवं भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने दीप होटल में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार ने राज्य में छात्रसंघ चुनावों को बहाल करके न केवल छात्रों की 2 दशक मांग पूरी की है, बल्कि अपना चुनावी वादा भी पूरा किया है। 

 

छात्रसंघ चुनाव के प्रारूप पर टिप्पणी करने वाले इनेलो और कांग्रेस के नेताओं को पहले अपने गिरेबान में झांककर देखना चाहिए, जिन्होंने अपनी सरकार के कार्यकाल में इस ओर ध्यान ही नहीं दिया। उन्होंने केंद्र सरकार की 2 साल की उपलब्धियां गिनाते हुए प्रदेश में भाजपा सरकार द्वारा करवाए जा रहे विकास कार्यों का ब्यौरा भी पत्रकारों को दिया। 

 

पुराने प्रारूप से ही होंगे छात्रसंघ चुनाव

प्रदेश सरकार द्वारा अप्रत्यक्ष तरीके से छात्रसंघ चुनाव करवाने की घोषणा पर विरोधी पार्टियों के नेताओं द्वारा दिए जा रहे बयानों के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में श्री बराला ने कहा कि 1996 में छात्रसंघ चुनाव पर रोक के समय जिस तरीके से ये चुनाव करवाए जाते थे उसी प्रारूप पर अब भी करवाए जाएंगे। 

 

उन्होंने कहा कि रोक के बाद इनेलो और कांग्रेस दोनों पार्टियों की सरकारें सत्ता में रही, लेकिन क्या किसी ने छात्रसंघ चुनाव बहाल करवाने के अपने वादे को पूरा करने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर किसी पार्टी के किसी नेता को बोलने का हक नहीं है। उन्हें कुछ भी बोलने से पहले अपने गिरेबान में झांककर देखना चाहिए।


जिलावार 25 हजार भर्तियां होंगी

बराला ने कहा कि प्रदेश सरकार ने जिला स्तर पर अस्थाई भर्तियां करने का महत्वपूर्ण फैसला किया है। इससे युवाओं को अपने घर के आस-पास ही नौकरी मिलेगी और वे बेहतर सेवाएं दे सकेंगे साथ ही विभिन्न विभागों में खाली पड़े पदों के कारण काम भी बाधित नहीं होगा। उन्होंने बताया कि इसके तहत प्रदेश में 25 हजार युवाओं को नौकरियां दी जाएंगीl

 

जुलाई में फतेहाबाद आ सकते हैं मुख्यमंत्री

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कपास की फसल खराब होने का पूरा मुआवजा प्रदेश सरकार द्वारा जिलों में भेजा जा चुका है। यदि कहीं इसके वितरण में बैंकों या अधिकारियों द्वारा कोताही बरती जा रही है तो इसकी जांच करवाई जाएगी और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static