अपहरण व मारपीट कर लूटपाट करने के आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Mar 07, 2024 - 08:40 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): चार दिन पहले युवक को गाड़ी में डालकर अपहरण कर मारपीट की और जान से मारने की धमकी देकर उसके यूपीआई आईडी से 49500 रुपए निकालने के बाद आरोपी को सेक्टर-65 में छोड़ दिया था। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान बेरका सोहना निवासी भूपेंद्र उर्फ भूप्पी के रूप में हुई है।

 

सेक्टर-56 थाना पुलिस को गत 5 मार्च को एक व्यक्ति ने शिकायत दी कि वह बू प्लाजा सेक्टर-57 में कैब का इंतजार कर रहा था। तभी एक गाड़ी उसके पास आकर रुकी, जिसमें दो लड़के पहले से बैठे हुए थे। उन्होंने उसे पहले लिफ्ट देने की बात कही। लेकिन उसने मना कर दिया। जिस पर दोनों युवकों ने जबरन उसे अपनी गाड़ी में डाल लिया और पीड़ित के साथ मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी। आरोपियों ने पीड़ित का मोबाईल फोन छीनकर यूपीआई के माध्यम से लगभग 49500 रुपए निकाल लिए और उसके बाद पीड़ित युवक को सैक्टर-65, गुरुग्राम में छोड़कर फरार हो गए। इस संबंध में सेक्टर-56 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी।

 

डीएलएफ फेस-4 की क्राइम ब्रांच की टीम ने कार्रवाई करते हुए इस अपहरण व लूट की वारदात को अंजाम देने के मामले में एक आरोपी को गत बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान बेरका निवासी भूपेंद्र उर्फ भूप्पी के रूप में हुई।

 

आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि यह प्रोपर्टी डीलर का काम करता है और गत 3 मार्च को यह अपने एक साथी के साथ अपनी स्विफ्ट कार से सैक्टर-57 आया था, जहां से एक व्यक्ति को इन्होंने गाड़ी में सवारी के रूप में बैठाने के लिए कहा तो उसने गाड़ी में बैठने से मना कर दिया, फिर इन्होंने उस व्यक्ति को जबरदस्ती गाड़ी में बैठाकर उसके साथ मारपीट करते हुए उसके साथ लूटपाट की, उसके बैंक खाते से रुपए निकलवाने की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से वारदात में प्रयोग की गई स्विफ्ट कार भी बरामद की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Recommended News

Related News

static