पुलिस व बीएसएफ की टुकडिय़ों की फ्लैग मार्च

punjabkesari.in Friday, Sep 27, 2024 - 07:54 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): आगामी विधानसभा चुनावों को मध्यनजर रखते हुए गुरुग्राम के साउथ पुलिस जोन के एरिया में गुरुग्राम पुलिस व बीएसएफ की टुकडिय़ों द्वारा सुरक्षा सम्बंधी व समन्वय स्थापित करने के लिए डोमिनेशन और इन्फोर्समेंट एक्सरसाईज की गई।

 


बादशाहपुर थाना प्रभारी की अगुवाई में की गई इस एरिया डोमिनेशन और इन्फोर्समेंट एक्सरसाईज में संबंधित एरिया के थाना प्रबंधक,चौकी प्रभारी सहित गुरुग्राम पुलिस टीम व बीएसएफ के विभिन्न अधिकारियों/कर्मचारियों ने हिस्सा लिया। दरअसल, आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर गुरुग्राम पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद है। पुलिस कमिश्रर विकास कुमार अरोड़ा के निर्देशानुसार गुरुग्राम पुलिस का बीएसएफ के साथ निरंतर फ्लैग मार्च अभियान किया जा रहा है।

 


पुलिस द्वारा किए जा रहे फ्लैग मार्च का उद्देश्य अराजक तत्वों में भय व्याप्त करना तथा आमजन से समन्वय स्थापित करके सुरक्षा की भावना पैदा करना है, ताकि आमजन बिना किसी भय/डर/लालच के अपना मतदान कर सके। फ्लैग मार्च दौरान पुलिस ने लोगों को बिना किसी डर/भय/लालच के चुनाव प्रकिया में भाग लेने के लिए प्रेरित किया। फ्लैग मार्च के दौरान आम जन से यह भी ही अपील की गई है कि मतदान के दौरान अगर कोई व्यक्ति उन्हें प्रभावित करें तो तुरंत उसकी सूचना पुलिस को दें, ताकि ऐसे लोगों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जा सके।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Related News

static