होटल के कमरे में चेन्नई के व्यवसायी ने खुद को मारी गोली

punjabkesari.in Wednesday, Jul 27, 2016 - 03:34 PM (IST)

गुड़गांव: साइबर सिटी एक होटल के कमरे में सोमवार की रात तमिलनाडु के एक व्यवसाई ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सूचना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही परिजनों को भी सूचना दी। मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने उसे परिजनों को सौप दिया। इस सम्बंध में सैक्टर-29 थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह फौगाट ने बताया कि मृतक समीर शेख सरिया चेन्नई का रहने वाला था और वह सूती का व्यवसाय करता था। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। 

 

पुलिस के अनुसार समीर शेख सरिया किसी काम से 24 जुलाई को गुड़गांव आया था। वह सेक्टर-29 एरिया के फर्म रेजिडेंशियल नाम के होटल में कमरा नम्बर-407 में ठहरा हुआ था। बताया जाता है कि उसके अगले दिन 25 जुलाई की रात को शेख ने रिवाल्वर से अपने सिर में गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर आसपास के कमरों में ठहरे लोग जग गए और अवाक रह गए। वहीं शोर शराबा सुनकर होटल कर्मचारी भी मौके पर पहुंचे। होटल कर्मचारियों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। 

 

पुलिस ने दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया तो देखा कि शेख का शव खून से लथपथ बेड पर पड़ा है। पुलिस उसे कब्जे में लेकर पास के अस्पताल पहुंची जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static