मलाबार गोल्ड एंड डायमंड्स ने दिल्ली में एक और नए स्टोर की शुरुवात की

punjabkesari.in Thursday, Jul 18, 2024 - 01:02 PM (IST)

गुड़गांव, ब्यूरो : ज्वेलरी रिटेलर, मलाबार गोल्ड एंड डायमंड्स ने नई दिल्ली के पश्चिम विहार में एक नया स्टोर लॉन्च किया है। 4,350 वर्ग फीट में फैला यह शानदार स्टोर, दिल्ली एन.सी.आर. में इस कंपनी का 13वां और उत्तरी क्षेत्र में 31वां स्टोर है। यह अत्याधुनिक स्टोर, जिसे आभूषणों की खरीदारी का सर्वोत्तम अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, यहाँ ग्राहकों को अनेक प्रकार के ज्वेलरी डिज़ाइन देखने को मिलेगी जिसमे ब्राइडल, ऑफिस वियर, डेली वियर और विभिन्न प्रकार के कलेक्शन शामिल होंगे.| बी-18, शुभम एंक्लेव, पश्चिम विहार स्थित इस स्टोर का उद्घाटन दिल्ली विधान सभा के सदस्य और हमारे माननीय मुख्य अतिथि, श्री गिरीश सोनी जी द्वारा किया गया था।

 

 

इस महत्वपूर्ण अवसर पर मलाबार समूह के चेयरमैन, एम.पी. अहमद ने कहा कि, “पश्चिम विहार स्थित हमारे इस स्टोर का उद्घाटन हमारे सफर का महत्त्वपूर्ण माइलस्टोन है। यह स्टोर इस क्षेत्र की विशिष्ट प्राथमिकताओं और सांस्कृतिक विरासत को प्रतिबिंबित करने वाले उत्कृष्ट अनुभव प्रदान करने के प्रति हमारी अटूट प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है।हमारा यह स्टोर गुणवत्ता, पारदर्शिता और उचित मूल्य निर्धारण के हमारे मूल मूल्यों को उजागर करता है।हम दिल्ली के लोगों को ईमानदारी से सेवा प्रदान करने, उत्कृष्ट आभूषणों के लिए एक विश्वसनीय स्थान प्रदान करने और विश्वास का एक दृढ़ वादा करने के लिए समर्पित हैं।”

 

हमारे स्टोर के विशाल इंटीरियर और शानदार माहौल में ग्राहक सोने, हीरे, पोलकी, रत्नों, प्लैटिनम आदि में निर्मित बेहतरीन कारीगरी वाले डिज़ाइनों का सुविधाजनक तरीके से लुत्फ उठा पाएँगे। हमें पूरा यकीन है कि हमारे कलेक्शन लोगों को खूब पसंद आएँगे, जिन्हें उनकी पसंद-नापसंद को ध्यान में रख कर तैयार किया गया है।

 

मलाबार गोल्ड एंड डायमंड्स पारदर्शी और उचित कीमतों के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के लिए प्रसिद्ध है।अपने “फेयर प्राइस प्रॉमिस”, यानी “उचित कीमत का वायदा” के तहत, यह ब्रांड सुनिश्चित करता है कि ग्राहकों को उचित मेकिंग चार्ज पर उनके पसंदीदा आभूषण खरीदने का मौका मिले। इसके अलावा, “वन इंडिया वन गोल्ड रेट”पहल देश भर में अपने सभी स्टोरों में सोने के लिए एक समान मूल्य की गारंटी देती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Related News

static